1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 2.0 Trailer: रजनीकांत-अक्षय कुमार का एक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश

2.0 Trailer: रजनीकांत-अक्षय कुमार का एक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लाखों दिलों को कब से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था आखिरकार आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 03, 2018 14:53 IST
2.0 Trailer- India TV
2.0 Trailer

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लाखों दिलों को कब से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था आखिरकार आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म कई वजह से काफी समय से सुर्खियों में है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार दो एक्शन हीरो बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और एक्शन के बादशाह साथ में देखने को मिलेंगे। ट्रेलर रिलीज के मौके पर रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार भी इस खास इवेंट पर मौजूद थे।

आपको बता दें कि सुबह से ही सोशल मीडिया पर 2.0 Trailer Launch और 2.0 Trailer Day नाम के हैशटैग से ट्रेंड कर रहा है। सबसे खास बात यह है कि 2.0 के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में लॉन्च किया गया है। यह साल 2010 में आई फिल्म 'रोबोट' का दूसरा पार्ट है।इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' होंगे।

ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है।इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है।हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए 'रोबोट' फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत 'चिट्टी' को बुलाते हैं।देखना यह होगा कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है।

वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की।ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ कुछ घंटे के भीतर ही लगभग लाखों व्यूज आ गए। यह टीजर जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई देगा।अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे।बाद में डॉक्टर रिचर्ड और चिट्टी के बीच आमना-सामना करते हुए देखा जाएगा।

बता दें, '2.0' में पहली बार अक्षय और रजनीकांत साथ नजर आएंगे।फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं। फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए।आर।रहमान ने दिया है। यह फिल्म 2010 में आई फिल्म 'एंथिरन' (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं।ऐश्वर्या की जगह फिल्म '2.0' में एमी जैक्सन नजर आएंगी।

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के बीच पक रहा है काफी कुछ, यह मैसेज पढ़ने के बाद राज से उठ जाएगा पर्दा

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी पर शाहरुख खान ने ऐसे किया रिएक्ट, प्रियंका चोपड़ा पर सवाल को किया इग्नोर 

अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली हाउस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 2.0 Trailer relased Rajinikanth's Chitti Takes on Akshay Kumar
Write a comment
ipl-2019