1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. Sapna Choudhary Lifestyle: कई लग्जरी गाड़ियों और आलीशान बंगले की मालकिन हैं सपना चौधरी

Sapna Choudhary Lifestyle: कई लग्जरी गाड़ियों और आलीशान बंगले की मालकिन हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी की फीस और उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल आपके होश उड़ाने के लिए काफी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 08, 2019 14:39 IST
Sapna Choudhary Lifestyle- India TV
Sapna Choudhary Lifestyle

Sapna Choudhary Lifestyle: सपना चौधरी आज पूरे देश में जाना माना नाम हैं। सिर्फ इंडिया में ही नहीं इंडिया से बाहर भी सपना चौधरी के शोज होने लगे हैं। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत मजबूरी में स्टेज शो में डांस करके की थी। वो घर में अकेली कमाने वाली सदस्य थीं सो वो खूब मेहनत से डांस करती थीं। धीरे-धीरे सपना यूट्यूब की क्वीन बन गईं। आज तो सपना बिग बॉस में आकर और कई फिल्मों में आइटम डांस करके काफी फेमस हो गई हैं। आप जानते हैं अब सपना चौधरी कई बड़ी और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं, उनके पास अपना बंगला भी है।

हैरान कर देगी सपना चौधरी की फीस

कभी 3000 रुपये से अपना गुजारा करने वाली सपना चौधरी अब एक स्टेज शो का 25 लाख तक चार्ज करती हैं। उनका ये प्रोग्राम शाम से देर रात तक चलता है। अगर वो 2-3 घंटे के लिए किसी कार्यक्रम में डांस करती हैं तो वो 3 लाख रुपये लेती हैं। इतना ही नहीं वो हरियाणवी गानों और एल्बम में भी नजर आती हैं और यहां से भी उनकी काफी ज्यादा कमाई होती है।

लग्जरी गाड़ियों और बंगले की मालकिन हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी के पास ऑडी और फॉर्च्यूनर जैसी कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है। उनके पास दिल्ली के नजफगढ़ में एक आलीशान बंगला भी है। 

आसान नहीं थी सपना चौधरी की जिंदगी

सपना चौधरी की जिंदगी आसान नहीं रही है। 12 साल की उम्र में पिता के गुजर जाने के बाद सारी जिम्मेदारियां सपना के कंधों पर ही आ गई थीं। पिता की मौत के वक्त उन पर काफी कर्ज भी था। सपना को 5 रुपये की आइसक्रीम तक खाने का मन करता था तो वो नहीं खा पाती थीं।

ड्राइव करते-करते अक्षय कुमार पर चढ़ा पंजाबी गाने का खुमार, सोनाक्षी-तापसी संग जमकर किया डांस, देखें Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 8 Aug: वेदिका को शादी के मंडप पर छोड़कर भागे कार्तिक

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment