1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. पत्रकार ने पूछा ऐसा सवाल, ज़ोर-ज़ोर से हंस पड़ीं सपना चौधरी उसके बाद क्या हुआ, देखें वीडियो

पत्रकार ने पूछा ऐसा सवाल, ज़ोर-ज़ोर से हंस पड़ीं सपना चौधरी उसके बाद क्या हुआ, देखें वीडियो

सपना चौधरी से एक पत्रकार ने सवाल पूछा जिसपर सपना खिलखिलाकर हंस पड़ीं। आखिर ऐसा कौन सा सवाल था जिसको सुनकर सपना हंस पड़ी?

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:04 Feb 2019, 1:10 PM IST]
सपना चौधरी- India TV
Image Source : INSTAGRAM सपना चौधरी

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने धमाकेदार डांस के ज़रिए अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। यही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी मां की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें उनकी मां चूल्हे पर रोटियां सेंकती नज़र आई थीं। उनकी यह वीडियो काफी कम समय में ही वायरल हो गई थी। हाल ही में सपना की एक और वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक कॉन्फ्रेंस में ज़ोर-ज़ोर से हंसती नज़र आ रही हैं।

 आपको बता दें, यह वीडियो सपना की आगामी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ की प्रमोशन के समय की है। जी हां, सपना अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए मीडिया से रूबरू हुईं। इसी बीच एक पत्रकार ने उनसे पूछा-‘’लोकसभा चुनाव आ रहा है..’’ बस इतना सुनते ही सपना  खिलखिलाकर हंस पड़ी। वह अपनी हंसी को काफी समय तक रोक नहीं पाईं और लगातार हंसती रहीं। जिसके बाद पत्रकार ने अपनी पूरा सवाल पूछा-‘’लोकसभा चुनाव आ रहा है..तो क्या प्लानिंग है, क्या रोहतक से टिकट की?क्योंकि हमने ऐसा कुछ उड़ता-उड़ता सुना था।’’ यह सवाल सुनने के बाद सपना ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर आप चौंख उठेंगे। जवाब सुनने के लिए यह पूरा वीडियो देखिये।

वीडियो में सपना से पत्रकार ने पूछा कि अगर आपको चुनाव के लिए अपरोच किया जाएगा तो इस पर आपका क्या जवाब होगा?  

जिसके बाद सपना ने जवाब में कहा- ‘’मैं एक ही बात कहूंगी कि हर इन्सान अपनी-अपनी जगह पर ठीक होता है। हम किसी भी इन्सान के काम पर उंगली नहीं उठा सकते। पॉलिटिक्स में सभी नेता गाली खाने के लिए ही  बने हैं। वह 5 सालों में जनता की भलाई के लिए काम करते हैं। लेकिन आखिर में पब्लिक उनके काम पर सवाल ही उठाती है। लेकिन उनको यह नहीं पता कि उन्होंने किस तरह सड़क बनाई है।‘’

सपना चौधरी अपनी आगामी फिल्म’ दोस्ती के साइड इफेक्ट’ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं। उनकी यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर के खान, अंजू जाधव नज़र आएंगे।

इससे पहले सपना ने ‘नानू की जानू’, ‘वीरे की वेडिंग’ ‘एक तू एक मैं’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग किया है। सपना रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी, हरियाणवी और पंजाबी सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी हैं। उनके डांस के सभी दीवाने हैं।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने लगाए 'अंखियों से गोली मारे' पर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

निरहुआ के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी ने किया डांस, वीडियो वायरल 

सपना चौधरी की मां ने चूल्हे पर सेंकी गर्म रोटियां, वीडियो हो रहा वायरल

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum