1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. निरहुआ के फिल्मी बोल: 'मुझे हराने वाला पैदा नहीं हुआ', एंकर बोली- 'आप अहंकारी'

निरहुआ के फिल्मी बोल: 'मुझे हराने वाला पैदा नहीं हुआ', एंकर बोली- 'आप अहंकारी'

निरहुआ चुनावी मैदान को फिल्मी स्क्रीन समझकर बड़बोले बयान दे रहे हैं। ऐसा ही एक बयान उन्होंने दिया जिस पर वो ट्रोल हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2019 17:19 IST
Nirahua- India TV
Nirahua

भोजपुरी अभिनेता और आजमगढ़ से लोकसभा Loksabha elections 2019 चुनाव लड़ रहे भाजपा के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ Nirahua ने एक इंटरव्यू में खुद को भगवान से भी बड़ा बताकर विवाद पैदा कर दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान एक टीवी चैनल को दिए अपने इस इंटरव्यू में निरहुआ ने कहा कि  उनको हराने वाला दुनिया में पैदा नहीं हुआ है। निरहुआ इस बड़बोले इंटरव्यू के बाद ट्रोल हो रहे हैं।

जब एंकर ने उनसे पूछा कि अगर वो चुनाव हार गए तो क्या वापस आजमगढ़ लौट कर आएंगे या वापस फिल्मी दुनिया में लौट जाएंगे। 

इस सवाल पर निरहुआ ने कहा कि उनको हराने वाला पैदा नहीं हुआ क्योंकि वो स्वतंत्र आदमी है और उनकी स्वतंत्र पहचान है, वो किसी के गुलाम नहीं है।

निरहुआ ने रामधारी सिंह दिनकर की एक कविता को पढ़ते हुए कहा कि मैं ईश्वर के लिखे को भी मिटा सकता हूं,हटा सकता हूं।

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने काली साड़ी पहन सलमान खान की फिल्म 'भारत' के गाने 'चाशनी' पर किया डांस

इस पर एंकर ने निरहुआ से कहा कि आप अहंकार की बातें कर रहे हैं, इस पर निरहुआ ने कहा कि वो केवल रामधारी सिंह दिनकर की कविता का उल्लेख कर रहे थे, यदि वो सच के साथ हैं तो असत्य का साथ देने वाला कोई व्यक्ति उन्हें हरा नहीं सकता,क्योंकि जनता सच का साथ चाहती है और वो इस समय सच के साथ खड़े हैं।

निरहुआ ने कहा कि "पीएम मोदी जी फिर से इस देश के पीएम बने तो कोई नहीं हरा पाएगा मुझे क्योंकि मैं उनकी विचारधारा के साथ चल रहा हूं और जिस दिन मैं जनता के विरोध में जाऊंगा, जनता जो चाहेगी उसके विपरीत जाऊंगा तो हार जाऊंगा।"

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'बंधन' YouTube पर हो रही है वायरल

मालूम हो निरहुआ को जबसे भाजपा ने आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में उतारा है तबसे ये सीट हॉट सीट बन गई है। यहां चुनाव प्रचार जोरों पर है और कई फिल्मी सितारे निरहुआ का साथ देने के लिए आजमगढ़ के चक्कर लगा रहे हैं। 

भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ की अलग पहचान है लेकिन इस तरह के बड़बोले बोल कहकर वो अपने लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं। निरहुआ को यह समझना होगा कि यह चुनावी मैदान है, सिनेमा की स्क्रीन नहीं जहां ऐसे डायलाग्स पर दर्शक ताली बजा दें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv