1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. सलमान खान से टक्कर लेने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव, ईद पर रिलीज करेंगे 'कुली नंबर वन'

सलमान खान से टक्कर लेने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव, ईद पर रिलीज करेंगे 'कुली नंबर वन'

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में काफी हिट है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 01, 2019 15:55 IST
Bharat- Coolie No.1- India TV
Bharat- Coolie No.1

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अब भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान यानी अपने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सलमान खान को टक्कर देने का फैसला कर लिया है। ईद पर सलमान खान की  'भारत (Bharat)' के अलावा खेसारी लाल यादव की भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म ‘कुली नं.1' भी रिलीज होगी। जी हां, 5 जून को ये दोनों ही फिल्में रिलीज होंगी। 

पिछले साल ईद के मौके पर भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने अपनी फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज की थी, इस फिल्म में निरहुआ (Nirahua) के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी लीड रोल में थीं। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने दर्शकों को ईद की ईदी अपनी फिल्म ‘कुली नं.1' को रिलीज करके देना चाहते हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस में तब से उत्सुकता है जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। महज 12 घंटे में फिल्म के ट्रेलर को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिले थे। खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

फैमिली इमोशनल ड्रामा ‘कुली नं.1' का निर्देशन लालबाबू पंडित ने किया है और निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ उनकी लेडी लक काजल राघवानी लीड रोल में हैं। बता दें, काजल और खेसारी ने कई हिट फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती है।

बात करें सलमान खान की फिल्म 'भारत' की तो इसमें सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। इनके अलावा दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

ये भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन ने वोट देने के बाद फैमिली के साथ शेयर की तस्वीर, देश के लोकतंत्र को लेकर कही ये बड़ी बात

Mardaani 2 First Look: मर्दानी 2 का फर्स्‍ट लुक जारी, पुलिस की वर्दी में नजर आईं रानी मुखर्जी

सैफ अली काम अपनी फिल्म Jawaani Jaaneman करने के लिए करने जा रहे हैं कुछ खास, अलग लुक में आए नजर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv