1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. खेसारी लाल यादव की फिल्म 'कुली नंबर 786' यूट्यूब पर कर रही है ट्रेंड, देखा गया 19 लाख बार

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'कुली नंबर 786' यूट्यूब पर कर रही है ट्रेंड, 50 लाख से ज्यादा बार देखी गई

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ने यूटयूब पर धमाल मचा दिया है।यूटयूब पर फिल्म को बार बार देखा ज रहा है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:31 Jan 2019, 12:17 PM IST]
खेसारी लाल यादव- India TV
खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर यूटयूब पर धमाल मचाते रहते हैं। अपनी लाजवाब फिल्मों से और अपने धमाकेदार गानों से वो दर्शकों के दिलों पर राज करते आए हैं। इन दिनों उनकी एक और फिल्म यूटयूब पर धमाल मचा रही है। जी हां, खेसारी लाल यादव की फिल्म 'कुली नंबर 786' ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। ये फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि इसे अभी तक 50 लाख से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है।

अपनी इस फिल्म से खेसारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। खेसारी लाल यादव इस फिल्म में कुली के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जो स्टेशन पर लोगों का सामान उठाते हैं।  फिल्म 'कुली नंबर 786' दमदार एक्शन से भरपूर है। वहीं फिल्म में काफी कॉमेडी भी दिखाई गई है। खेसारी एक्टिंग के अलावा डांस और सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें, फिल्म 'कुली नंबर 786' में उन्होंने जमकर डांस भी किया है। या यूं कह लीजिए कि इस फिल्म में उन्होंने सब चीजों के मिक्सअप से धमाल मचा दिया है। 

खेसारी लाल यादव के ताबड़तोड़ एक्शन और एक्टिंग का हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है। दर्शकों को ये फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि वो फिल्म देखने के बाद कमेंट बॉक्स में खेसारी लाल यादव के लिए अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें, यूट्यूब पर इस फिल्म को खेसारी लाल यादव की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। इससे पहले खेसारी की यूटयूब पर फिल्म 'बदला डायन का' आई थी। खेसारी की इस फिल्म ने भी दर्शकों से काफी वाहवाही लूटी थी। 

यहां देखें अन्य खबरें-

निरहुआ के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी ने किया डांस, वीडियो वायरल

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने ने सोशल मीडिया में मचाया धमाल, वीडियो वायरल

आम्रपाली दुबे संग पहली बार रोमांस करते नज़र आएंगे रवि किशन, 'महासंग्राम' में बनी जोड़ी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum