1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. भोजपुरी सेंसेशन खेसारी लाल यादव का गाना 'मुरली के धुन पे' हुआ वायरल

भोजपुरी सेंसेशन खेसारी लाल यादव का गाना 'मुरली के धुन पे' हुआ वायरल

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने का नाम 'मुरली के धुन पे' है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2019 13:13 IST
Khesari lal yadav- India TV
Image Source : YOUTUBE Khesari lal yadav

भोजपुरी सेंसेशन खेसारी लाल यादव(Khesari Lal yadav) एक्टिंग के साथ गायिकी से भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए बैठे हैं। उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। खेसारी लाल का इन दिनों एक गाना वायरल हो रहा है।

खेसारी लाल का गाना मुरली के धुन पे वायरल हो रहा है। इस गाने को खेसारी लाल, पमिला जैन और खुशबू जैन मे गाया है। गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। म्यूजिक घुघुरू जी ने कंपोज किया है। म्यूजि वीडियो को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है। यह गाना भोजपुरी म्यूजिक एल्बम 'खेसारी के प्रेम रोग भैल' का है।

खेसारी लाल यादव की सपना चौधरी के साथ स्टेज पर डांस करने की वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुई थी। पहली बार सपना और खेसारी ने कहीं साथ में डांस किया है। सपना के साथ-साथ खेसारी भी अपने जबरदस्त डांस के लिए जाने जाते हैं। उनकी परफॉर्मेंस को देखने के लिए कई लोग जुटे थे और उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले नज़र आ रहे थे।

इस डांस वीडियो को सपना के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। सपना के हर वीडियो की तरह यह वीडियो भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अभी तक इस वीडियो को कई व्यूज़ मिल चुके हैं।

Also Read:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने काली साड़ी पहन सलमान खान की फिल्म 'भारत' के गाने 'चाशनी' पर किया डांस

भोजपुरी फिल्म 'तेरे संग यारा' से अवनीश करेंगे डेब्यू

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019