1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. Birthday Special: भोजपुरी सिनेमा में आने के लिए आम्रपाली दुबे ने बढ़ाया था वजन

Birthday Special: भोजपुरी सिनेमा में आने के लिए आम्रपाली दुबे ने बढ़ाया था वजन

भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले आम्रपाली नजर आती थी काफी स्लिम और फिट, इस कारण से बढ़ाना पड़ा वजन

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 11, 2019 16:43 IST
Actress Amrapali Dubey- India TV
Actress Amrapali Dubey

 

मुंबई। जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज 11 जनवरी को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दें, टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने 2014 में 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह की फिल्म 'सत्या' में भी बड़ा किरदार निभाया था। उस फिल्म का 'राते दीया बुताके' गाना काफी फेमस हुआ था।

 

भोजपुरी सिनेमा में छाई ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा अपनी लाइफ से जुड़ी कई फोटोज़ और वी़डियो भी शेयर करती रहती हैं। सिनेमा में आने से पहले आम्रपाली काफी पतली दिखती थी। लेकिन भोजपुरी फिल्मों में अधिकतर भारी वजन वाली एक्ट्रेस को पसंद किया जाता है। इसी के चलते कुछ समय बाद आम्रपाली भी दिखने में काफी हेल्दी हो गई थी। 

View this post on Instagram

Yesterday shot a special song 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वैसे आम्रपाली काफी विवादों में रहती हैं। एक बार उन्होंने भोजपुरी फिल्में बनाने वाले प्रोड्यूसर दिलीप जायसवाल पर डांस नंबर के पैसे न देने का आरोप भी लगाया था। दिलीप जायसवाल और आम्रपाली का इस बात पर काफी दिन तक विवाद चला था। इस सब के चलते दिलीप ने फेसबुक पर आम्रपाली के लिए कुछ अनाप-शनाप शब्द भी कहे थे। कहा जा रहा था कि दिलीप ने एक्ट्रेस आम्रपाली को इस डांस नंबर के लिए 1 लाख 50 हजार दिए थे। लेकिन प्रोड्यूसर के साथ कुछ विवाद होने के कारण वो इसे बीच में ही छोड़ कर चली गई थी। बता दें, ये एक्ट्रेस एक भोजपुरी फिल्म के लिए करीब 7-9 लाख रुपए लेती हैं।

View this post on Instagram

🌸💕🧚🧜

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वैसे आम्रपाली कई टीवी सीरियल्स में भी अहम भूमिका में रह चुकी हैं। उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही वो ‘सातवें’ और ‘मायका’ में  भी नज़र आई थी।

यहां देखें कुछ अन्य खबरें-

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए 

जानते हैं फिल्मी सितारों से मिलकर पीएम मोदी ने क्या कहा?

एक बार फिर साथ आए 'संजू और कमली', वायरल हुई फोटो

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban