1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. Bhojpuri Movie Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल!

Bhojpuri Movie Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल!

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और मशहूर भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) का ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2019 10:15 IST
Bhojpuri Movie Song- India TV
Bhojpuri Movie Song

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं। आए दिन आम्रपाली दुबे का कोई ना कोई डांस वीडियो वायरल होता रहता है। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को यूट्यब (YouTube) क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। आम्रपाली दुबे का कोई भी नया गाना यूट्यूब पर आता है तो देखते ही देखते उसके व्यूज आसमान छूने लगते हैं। आम्रपाली दुबे का एक नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) वीडियो रिलीज हुआ है और ये गाना यूट्यब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) कमाल का डांस कर रही हैं।

देखिए गाना-

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने को अभी तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे के साथ मशहूर भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी की मशहूर जोड़ियों में से एक है। इस मशहूर जोड़ी ने एक बार फिर से इस गाने में जलवे बिखेर दिए हैं।

Bhojpuri: पवन सिंह और प्रियंका सिंह का नया गाना 'बदनाम कर दोगी' हो रहा हिट

बता दें, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से ग्रेजुएशन किया है। पहले वो डॉक्टर बनना चाहती थीं लेकिन बाद में अभिनय के क्षेत्र में उन्होंने कदम रखा और फिल्म 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन का रोल प्ले किया। इसके बाद साल 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)  को प्रसिद्धि मिली। साल 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री का अवॉर्ड भी मिला। साल 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज मिले हैं। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने 25 फिल्मों में काम किया है जिसमें से ज्यादातर सुपरहिट रही हैं।

Bhojpuri Video: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के 'Whatsapp Song' ने मचाया धमाल

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment