1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. अरविंद अकेला की भोजपुरी फिल्म 'राज तिलक' 12 जुलाई को होगी रिलीज

अरविंद अकेला की भोजपुरी फिल्म 'राज तिलक' 12 जुलाई को होगी रिलीज

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'राज तिलक' 12 जुलाई को रिलीज होगी। यह फिल्म सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा पर आधारित है।

IANS IANS
Published on: June 26, 2019 16:47 IST
Rajtilak- India TV
Rajtilak

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'राज तिलक' 12 जुलाई को रिलीज होगी। बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म को रिलीज करने के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। फिल्म के निर्माता प्रदीप शर्मा की मानें तो यह फिल्म सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है।

फिल्म 'राज तिलक' के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। भोजपुरिया दर्शकों को कल्लू की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा, "यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म किसी को निराश नहीं करेगी। 'राज तिलक' भोजपुरी सिनेमा की समृद्धि को आगे बढ़ाएगी।"

इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू के अलावा अवधेश मिश्रा, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह नजर आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर:

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment