1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. 'जीना मरना तेरे संग' से भोजपुरी फिल्मों में वापसी कर रहीं स्वीटी

'जीना मरना तेरे संग' से भोजपुरी फिल्मों में वापसी कर रहीं स्वीटी

 स्वीटी भोजपुरी की ऐसी अभिनेत्री हैं, जो मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे सफल अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:05 Feb 2019, 2:46 PM IST]
स्वीटी छाबड़ा- India TV
स्वीटी छाबड़ा

पटना: भोजपुरी फिल्मों की सफल अभिनेत्रियों में शामिल स्वीटी छाबरा बहुत दिनों के बाद एकबार फिर फिल्मों में वापसी कर रही हैं। स्वीटी इन दिनों सफल निर्देशक दिनेश यादव की फिल्म 'जीना मरना तेरे संग' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यश कुमार, संजय पांडेय, अवधेश मिश्रा, ब्रजेश त्रिपाठी और आशुतोष खरे जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म को लेकर स्वीटी बेहद उत्साहित हैं। 

स्वीटी कहती हैं कि उनकी आने वाली फिल्म उनकी अब तक फिल्मों से पूरी तरह अलग है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में अलावा भी कई और फिल्में हैं, जिसमें वे बतौर अभिनेत्री काम कर रही हैं। फिल्मों में अभिनय के अलावा समाज सेवा में गहरी रुचि रखने वाली स्वीटी ने मंगलवार को कहा, "मैंने बेशुमार फिल्मों में अभिनय किया है और आगे भी काम जारी रखूंगी। लेकिन समाज सेवा करने के लिए भी मैं अपना समय निकालती रहती हूं क्योंकि समाज सेवा करना मुझे बहुत अच्छा लगता है। इससे जो दिल और रूह को सुकून मिलता है, वह बेमिसाल है।" 

उल्लेखनीय है कि स्वीटी भोजपुरी की ऐसी अभिनेत्री हैं, जो मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे सफल अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। उन्हें 'लागल रहा ए राजा जी' और 'गवनवा लेजा राजा जी' जैसी हिट फिल्मों के लिए बेस्ट अभिनेत्री और मोस्ट पापुलर अभिनेत्री के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। स्वीटी ने 'दुल्हन अइसन चाही', 'सौगंध', 'दाग', 'रणभूमि' जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

इसे भी पढ़ें-

क्या अमिताभ के स्टारडम की वजह से फ्लॉप हो गया अभिषेक का करियर?

'अबीना मर जाएगी तू'- 'गली बॉय' का पहला डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, अब इसपे बनेंगे मीम

COCA COLA Song: 'लुका छिपी' का मोस्ट अवेटेड गाना 'कोकाकोला' रिलीज से पहले ही हुआ लीक

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum