1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को लगी सर्दी तो घुस गईं रजाई में, देखिए Video

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को लगी सर्दी तो घुस गईं रजाई में, देखिए Video

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:08 Jan 2019, 1:45 PM IST]
Rani Chatterjee- India TV
Rani Chatterjee

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानी चटर्जी अपनी दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ (Anjana Singh) ठंड से कांपती हुई रजाई में घुस गई।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और अंजना सिंह (Anjana Singh) ने टिकटॉक पर एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो ठंड से कांपती हुई आती हैं और कह रही हैं बहुत सर्दी है। दोनों रजाई में घुस जाती हैं, दोनों का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

Too much cold here #winter #masti #wid #anjna

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

इन टिकटॉक वीडियोज को फैंस खूब पसंद करते हैं, इससे पहले भी कुछ वीडियोज रानी चटर्जी ने डाले हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किए थे। इसके बाद रानी चटर्जी खूब खुश हुईं और कहा- 'भोजपुरी की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है। इससे मैं एनर्जी लेती हूं और उनके मनोरंजन के लिए दिल से काम करती हूं। मेरे टिक टॉक वीडियो को जिस तरह से लोगों ने प्यार दिया है, उसकी मैं शुक्रगुजार हूं। साथ ही कहना चाहती हूं कि मेरा यह वीडियो नए साल की शुभकामनाओं के साथ मेरे फैंस के लिए एक तोहफा था, जिसे उन्होंने खुशी-खुशी स्वीकार किया है।'

रानी को योग और एक्सरसाइज का भी शौक है, वो अक्सर अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

बता दें, रानी चटर्जी ने साल 2018 में खूब धमाल मचाया है। उनके गाने इस साल खूब ट्रेंड में रहें। जल्द ही रानी नए गाने के साथ अपने फैंस के सामने आने के लिए तैयार हैं।

भोजपुरी की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

भोजपुरी गाना रिंकिया के पापा को नाइजीरिया के सिंगर ने दी आवाज, हो रहा है खूब वायरल

25 जनवरी को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म लागल रहा बताशा

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum