1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की वीडियो ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की वीडियो ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल

  अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपनी इस वीडियो में दिखाया अलग अंदाज़

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:15 Jan 2019, 5:50 PM IST]
 kajal raghwani- India TV
 काजल राघवानी ने मचाया  धमाल

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री काजल राघवानी अपनी दिलचस्प एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेती है। इसके साथ ही वो अपने धमाकेदार डांस और सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें, ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन यह अपने इस्ट्राग्राम अकाउंट में तस्वीरें और वीडियों अपलोड करती रहती हैं। जो कि हमेशा वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा उनकी वीडियों को काफी पसंद भी किया जाता है। हाल ही में काजल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में काजल और खेसारी लाल यादव साथ नज़र आ रहे हैं, जो कि काफी वायरल हो रहा है।

बता दें ये वीडियो काजल राघवानी ने एक मोबाइल ऐप पर बनाया है। इस वीडियो में वो खेसारी लाल यादव के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वहीं, खेसारी लाल यादव इस दौरान अपना हिट सॉन्ग 'ठीक है' गाते दिख रहे हैं। काजल इस वीडियो में एक अलग ही अंदाज में नज़र आ रही हैं। इस वीडियों में यूजर्स के पॉजिटिव कमेंट आ रहे है। 

View this post on Instagram

#thik hain #😍 #have a #good day #😘

A post shared by officialkajalraghwani (@kajalraghwani) on

वैसे भोजपुरी सिनेमा की इस जोड़ी को काफी सराहा जाता है। फिल्मों में काजल राघवानी और खेसारी लाल की लव केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। इससे पहले ये दोनों 'संघर्ष' फिल्म में साथ नज़र आए थे। फिल्म में दोनों की एक्टिंग की काफी प्रशंसा की गई थी। ये दोनों ही अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए खास पहचान रखते हैं। 

Makar Sankranti 2019- मकर संक्रांति पर धमाल मचा रहे हैं पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के हिट गाने

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का नया गाना 'गुड़ नाल इश्क मीठा' हुआ रिलीज, अनिल-सोनम ने लगाए ठुमके

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum