1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. पुलवामा अटैक पर फूटा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल का गुस्सा, पाकिस्तान को दी खुली चुनौती

पुलवामा अटैक पर फूटा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल का गुस्सा, पाकिस्तान को दी खुली चुनौती

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने दुख जताते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2019 10:42 IST
खेसारी लाल यादव- India TV
खेसारी लाल यादव

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Terrorist Attack) पर अपना बयान दिया है। खेसारी लाल यादव ने पुलमवामा हमले पर आतंकवादियों को ललकारा है। खेसारी लाल यादव ने आतंकवादियों को चेतावनी भी दी है।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने दुख जताते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। खेसारी लाल यादव ने कहा इसका अंजाम भयानक होगा। ऐसी हरकतों को अंजाम देने वालों को दोजख में भी जगह नहीं मिलेगी। खेसारी ने आगे कहा- हिंदुस्तान शांति का प्रतीक है, लेकिन अगर तुम इंसानियत और शांति पसंद नहीं हो तो मैदान में आ जाओ होश ठिकाने आ जाएंगे। छल से वार करने वालों अपनी नीचता पर शर्म करो।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने यह भी कहा कि वो बिहार के शहीद सैनिकों के परिजनों की मदद करेंगे। इस समस्या का स्थायी समाधान होना चाहिए। भारत सरकार अब अमन में दहशत का जहर घोलने वालों का सीना चीर देंगे और उन्हें कड़ा सबक सिखाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment