1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2018
  5. ...जब अजान की आवाज सुनकर PM मोदी ने बीच में रोका अपना विजय भाषण, देखें VIDEO

...जब अजान की आवाज सुनकर PM मोदी ने बीच में रोका अपना विजय भाषण, देखें VIDEO

पीएम मोदी ने जैसे ही अपना भाषण शुरू किया तभी पास की मस्जिद से अजान की आवाज आनी शुरू हो गई...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2018 18:58 IST
pm narendra modi- India TV
pm narendra modi

नई दिल्ली: उत्तर पूर्व राज्यों में विधानसभा चुनावों में मिले अनुकूल परिणामों के बाद भाजपा उत्साह में है। त्रिपुरा में मिली शानदार जीत के बाद बीजेपी मुख्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यालय पहुंचते ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अंगवस्त्र देकर पीएम मोदी का स्वागत किया। इसके बाद कार्यालय में मोदी- मोदी के नारे लगे। कार्यकर्तोओं को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, हमारे निर्दोष कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया। राजनीतिक विरोध की सजा हमारे कार्यकर्ताओं को मिली। इस दौरान पीएम मोदी ने अजान के लिए 3 मिनट के लिए अपना भाषण रोक दिया।

बता दें कि पीएम मोदी ने जैसे ही अपना भाषण शुरू किया तभी पास की मस्जिद से अजान की आवाज आनी शुरू हो गई। अजान की आवाज सुनते ही उन्होंने अपना भाषण 3 मिनट के लिए रोक दिया। इससे पार्टी मुख्यालय में भी सन्नाटा पसर गया। अजान खत्म होते ही उन्होंने भारत माता की जय कहते हुए अपना संबोधन शुरू किया।

देखिए वीडियो-

अपने संबोधन की शुरूआत करते हुए उन्होंने कहा, हिंसा की राजनीति के कारण हमारे निर्दोष कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया। हमारे कार्यकर्ताओं को खोने की पीड़ा जितनी हमलोगों को थी उतनी ही पीड़ा त्रिपुरा के हर नगारिक को थी। इस दौरान पीएम ने 2 मिनट का मौन रखकर उन कार्यकर्ताओं को श्रद्धाजंलि दी।

गौरतलब है कि बीजेपी ने आज इतिहास रच दिया है, बीजेपी आज वहां पहुंच गई जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जाती थी। बीजेपी ने आज वामपंथियों के उस किले को ढहा दिया जहां पिछले 25 सालों से माणिक सरकार लाल झंडा लेकर खड़े थे। जीत के इन नगाड़ों ने बीजेपी के अंदर 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए जोश भर दिया है। बीजेपी की इस जीत के नायक आज भी नरेन्द्र मोदी ही रहे। मोदी के चुंबक ने वोटर्स को अपनी तरफ खींचा और विरोधियों को ये बता दिया कि 2019 में इस लहर को रोकने वाला फिलहाल कोई नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Tripura Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment