1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2018
  5. लेफ्ट की चोट का जवाब जनता ने वोट से दिया, BJP कार्यकर्ताओं का खून व्यर्थ नहीं जाता: PM मोदी

लेफ्ट की चोट का जवाब जनता ने वोट से दिया, BJP कार्यकर्ताओं का खून व्यर्थ नहीं जाता: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लेफ्ट पार्टी ने जो चोट बीजेपी के कार्यकर्ताओं को दी उसका जवाब मतदाताओं ने अपने वोट के जरिए दे दे दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2018 21:26 IST
PM modi- India TV
Image Source : PTI PM modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लेफ्ट पार्टी ने जो चोट बीजेपी के कार्यकर्ताओं को दी उसका जवाब मतदाताओं ने अपने वोट के जरिए दे दे दिया है। उन्होंने लेफ्ट की हिंसा में मारे गए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं के खून का एक-एक बूंद व्यर्थ नहीं जाता है, त्रिपुरा की जीत इसकी एक बड़ी मिसाल है। पीएम नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में नॉर्थ ईस्ट में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को इस जीत की बधाई देते हुए कहा कि संगठन की शक्ति की द्वारा राजनीतिक परिवर्तन कैसे लाया जा सकता है कि यह अमित शाह के नेतृत्व में त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड की टीम ने कर दिखाया। उन्होंने कहा कि इन प्रदेशों में ऐसे चेहरे थे जिनकी राष्ट्रीय स्तर पर कोई पहचान नहीं थी। त्रिपुरा बीजेपी की इलेक्टेड टीम सबसे छोटी आयु की टीम है। बिल्कुल नई टीम ने कमाल कर दिखाया। 

पीएम मोदी ने कहा कि वास्तुशास्त्र में नॉर्थ ईस्ट का स्थान बहुत महत्वपूर्ण होता है, आज हमारे देश का वास्तुशास्त्र ठीक हो गया है। उन्होंने कहा कि  सूरज जब ढलता है तो लाल रंग का होता है,सूर्योदय होता है तो केसरिया रंग लेकर निकलता है। कल होली में कई रंग बिखरे थे, आज पूरा वातावरण केसरिया रंग से भर गया है।

पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि आज की राजनीति में कई लोगों का पद तो बड़ा होता जाता है लेकिन कद उतना ही छोटा होता जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कद इतना छोटा कभी नहीं हुआ। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रम, भय और झूठ फैलानेवालों को सबसे अच्छा जवाब मतदाता देता है और त्रिपुरा इसकी एक बड़ी मिसाल है। पीएम मोदी ने त्रिपुरा में राजनीतिक हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रति अपने भाषण के दौरान दो मिनट का मौन भी रखा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Tripura Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment