1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018
  5. असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी को 'टूरिस्ट', कांग्रेस-टीडीपो को 'पॉकेटमारों की जमात' बताया

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी को 'टूरिस्ट', कांग्रेस-टीडीपो को 'पॉकेटमारों की जमात' बताया

एमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी भड़कीली जुबान से एक बार फिर जहर उगला है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 02, 2018 19:15 IST
Asaduddin Owaisi- India TV
Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली: एमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी भड़कीली जुबान से एक बार फिर जहर उगला है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में मलकपेट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार के दौरान ओवैसी ने हमेशा की तरह आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधने के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तीखा हमला बोला।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अरे राहुल गांधी तुम क्या जानते हो हमारी तकलीफ क्या है? तुम तो महलों में जिंदगी गुजारेक्या तुमने कभी अपने जिस्म पर लाठियां खाईं? क्या तुमको तुम्हारे नाम से मजहब के नाम पर जलील किया गया क्या तुमसे नाइंसाफी हुई?

औवेसी ने कहा कि अरे हमने मुकाबला किया जम्हूरियत पर यकीन करके किया, हिंदुस्तान के संविधान को इस्तेमाल करके किया और आज टूरिस्ट बनकर आते हैं। इतना ही नहीं ओवैसी ने टीडीपी और कांग्रेस को पॉकेटमारों की जमात तक बता डाला। औवेसी ने कहा कि तेलुगु देशम और कांग्रेस ये पॉकेटमारों की जमात है।

VIDEO- हिंदुत्व पर घमासान ये कैसी जुबान भाईजान?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Telangana Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment