1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018
  5. योगी जैसे 56 आए और 56 चले गए, हमारी नस्लें यहीं थीं और यहीं रहेंगी: ओवैसी

योगी जैसे 56 आए और 56 चले गए, हमारी नस्लें यहीं थीं और यहीं रहेंगी: ओवैसी

अकबरुद्दीन औवेसी ने योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा कि तेरे जैसे 56 आए और 56 चले गए, उन्होंने योगी आदित्यनाथ के पहनावे पर भी तंज कसा

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 03, 2018 12:53 IST
After Asduddin now Akbaruddin Owaisi targates Yogi...- India TV
After Asduddin now Akbaruddin Owaisi targates Yogi Adityanath 

हैदराबाद। तेलंगाना में विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक बयानबाजी जोरों पर हो रही है, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पटलवार करते हुए पहले ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी के बयान के बाद अब उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवेसी ने और भी विवादास्पद बयान दिया है।

अकबरुद्दीन औवेसी ने योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा कि तेरे जैसे 56 आए और 56 चले गए, उन्होंने योगी आदित्यनाथ के पहनावे पर भी तंज कसा और कहा कि वह किस्मत से मुख्यमंत्री तक बने गए। उन्होंने कहा कि हैदराबाद से ओवैसी को भगाने की योगी की हैसियत नहीं है। अकबरुद्दीन ने योगी आदित्यनाथ के बारे में जो भाषण दिया वह इस तरह से है।  

अकबरुद्दीन ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री हर समय चाय, चाय, चाय  करते रहते हैं, वे वजीर-ए-आजम हैं या चाय वाले, अरे चाय वाले थे अब वजीर-ए-आजम की तरह बन  जाओ। अकबरुद्दीन ने ये दोनो बयान रविवार को एक जनसभा के दौरान दिए हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Telangana Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment