1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018
  5. राहुल गांधी और सोनिया गांधी के हर फैसले का करेंगे स्वागत: सचिन पायलट

राहुल गांधी और सोनिया गांधी के हर फैसले का करेंगे स्वागत: सचिन पायलट

सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन बनाए रखने का आग्रह किया है। सचिन पायलट ने अपने ट्विटर हेंडल से कार्यकर्ताओं से यह अपील की है

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 13, 2018 18:30 IST
Sachin Pilot ask supporters to maintain discipline- India TV
Sachin Pilot ask supporters to maintain discipline

नई दिल्ली। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट और अशोक गहलोत के समर्थकों के बीच हो रहे टकराव के देखते हुए सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन बनाए रखने का आग्रह किया है। सचिन पायलट ने अपने ट्विटर हेंडल से कार्यकर्ताओं से यह अपील की है।

अपने ट्वीट में पायलट ने लिखा “सभी कार्यकर्ताओं से शांति एवं अनुशासन बनाए रखने का आग्रह करता हूँ। मुझे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पूरा विश्वास है, माननीय राहुल गाँधी जी एवं श्रीमती सोनिया गाँधी जी जो फ़ैसला लेंगे उसका हम स्वागत करेंगे। हम सभी कांग्रेस के समर्पित,पार्टी की गरिमा बनाये रखना हम सभी की ज़िम्मेदारी”

इस बीच खबर है कि जयपुर में सचिन पायलट और अशोक गहलोत के समर्थक आपस में भिड़ गए हैं। दोनो नेताओं के समर्थक अपने-अपने नेता को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं। दोनो ही नेताओं ने आज दिन में दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rajasthan Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment