1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018
  5. चुनावी दंगल का आखिरी राउंड: जोधपुर और हैदराबाद में मोदी करेंगे रैली, तेलंगाना में राहुल का रोड शो

चुनावी दंगल का आखिरी राउंड: जोधपुर और हैदराबाद में मोदी करेंगे रैली, तेलंगाना में राहुल का रोड शो

जी20 समिट से लौटने के बाद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान और तेलंगाना में एक एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी राजस्थान में आधा दर्जन रैलियों में वोटर्स को लुभाएंगे। दूसरी ओर राहुल गांधी भी आज तेलंगाना में रोड शो करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 03, 2018 7:44 IST
Rahul And Modi- India TV
Rahul And Modi

पिछले डेढ़ महीने से जारी चुनावी घमासान अब अपने अंतिम दौर में है। तेलंगाना और राजस्‍थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है। इसे देखते हुए सोमवार को कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही अपनी पूरी ताकत चुनावों में झोंक दी है। जी20 समिट से लौटने के बाद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्‍थान और तेलंगाना में एक एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह भी राजस्‍थान में आधा दर्जन रैलियों में वोटर्स को लुभाएंगे। दूसरी ओर राहुल गांधी भी आज तेलंगाना में रोड शो करेंगे। 

भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार सोमवार सुबह 11.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्‍थान के जोधपुर में एक आम सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री शाम को तेलंगाना जाएंगे। जहां पर वे हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली शाम को 6 बजे हैदराबाद के लाल बहादुर शास्‍त्री स्‍टेडियम में आयोजित होगी। इसी के साथ ही पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह आज पूरे दिन व्‍यस्‍त रहेंगे। शाह आज 6 रैलियों और रोडशो में शामिल होंगे। पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 11 बजे शाह चित्‍तौड़गढ़ के सांवलिया सेठ मंदिर जाएंगे, फिर यहीं के अनगढ़ बालाजी मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद चित्‍तौड़गढ़ के कपासन में जनसभा को संबोधित‍ करेंगे। इसके अलावा प्रतापगढ़, बूंदी और सवाई माधोपुर में भी रैली करेंगे। 

दूसरी ओर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी आज तेलंगाना में ही होंगे। वे यहां पर रोड शो में शामिल होंगे। राहुल यहां पर कुकुटपल्‍ली में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के साथ रोड शो में शामिल होंगे। इस रोड शो में वे सेरिलिंगमपल्‍ली, खैराटाबाद और सिकंदराबाद भी जाएंगे। इससे पहले राहुल गडवाल, तंदुर और जुबली हिल्‍स में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rajasthan Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment