1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018
  5. Chunav Manch Rajasthan: सुधांशु त्रिवेदी- पीएम के लिए पाकिस्तान की पसंद राहुल, दीपेंद्र हुड्डा ने दिया जोरदार जवाब

Chunav Manch Rajasthan: सुधांशु त्रिवेदी बोले- पीएम के लिए पाकिस्तान की पसंद राहुल, दीपेंद्र हुड्डा ने दिया ये जोरदार जवाब

Chunav Manch Rajasthan: सुधांशु त्रिवेदी बोले- पीएम के लिए पाकिस्तान की पसंद राहुल, दीपेंद्र हुड्डा ने दिया ये जोरदार जवाब

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 28, 2018 14:41 IST
'Chunav Manch Rajasthan' में BJP...- India TV
'Chunav Manch Rajasthan' में BJP प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के बीच तीखी बहस हुई।

'Chunav Manch Rajasthan' में BJP प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के बीच तीखी बहस हुई। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी को उनकी पार्टी गंभीरता से नहीं लेती, उन्हें पीएम के तौर पर पाकिस्तान के लोग गंभीरता से लेते हैं। वहीं, दूसरी और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 11 दिसंबर के बाद से राहुल गांधी को अगले पीएम के रुप में देश देखना शुरु कर देगा।

कार्यक्रम में दोनों ने एक दूसरी के बातों को काटते हुए आरोप लगाए। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पीएम मोदी अपनी सरकार की विफलता को छुपाने के लिए कांग्रेस पर हमला करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह राहुल गांधी को इतनी गंभीरता से लेते हैं कि हर भाषण में उनका नाम लेते हैं, जिस दिन पीएम राहुल का नाम नहीं लेंगे उस दिन कांग्रेस को चिंता होगी।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी को हार का डर सता रहा है, केंद्र सरकार के पास उपलब्धि बताने के लिए कुछ नही है। इसके जवाब में BJP प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कुछ उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि देशभर में 25 करोड़ लोगों के जनधन खाते खोला गए, सरकार ने 7 मेडिकल कॉलेज खोले है और राजस्थान में 22 लाख लोगों को स्वास्थ्य बीमा दिया गया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आज गांवों में तेजी से विकास हो रहा है।

वहीं, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी कुछ सिद्धान्त, आदर्श के लिए लड़ रहे हैं। लेकिन 5 साल की सरकार के बाद भी BJP अपनी सरकार के बारे में नहीं बोलेते। आरोपों की इस बहस में सुधांशु त्रिवेदी ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि आज महंगाई की दर कम है, विकास की दर ज्यादा है। इंटनेशनल एजेंसी का डाटा सरकार के पक्ष में है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए सवाल किया कि पंजाब और कर्नाटक में कांग्रेस ने क्या किसानों का कर्ज माफ किया है? उन्होंने कहा कि तथाकथित महागठबंधन का विकास मुखौटा है असलियत सांप्रदायिकता है। राजस्थान चुनावों को लेकर हो रही इस बहस में अयोध्या राम मंदिर का मामला भी उठा। 

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी अच्छे दिन की तारीख नहीं बताती, बीजेपी कहती है जब राम मंदिर की तारीख नहीं बताई तो वायदे पूरे करने की क्यों बताएं। उन्होंने कहा कि 70 साल में इतना झूठ कभी नहीं बोला गया जितना बीजेपी की सरकार में बोला गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rajasthan Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019