1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019
  5. महाराष्ट्र में बाढ़ और विधानसभा चुनावों को लेकर आमने-सामने राज-उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में बाढ़ और विधानसभा चुनावों को लेकर आमने-सामने राज-उद्धव ठाकरे

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पश्चिमी महाराष्ट्र में बाढ़ के मद्देनजर अगले साल तक विधानसभा चुनाव स्थगित करने की मांग करने पर MNS प्रमुख राज ठाकरे पर हमला किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 12, 2019 19:04 IST
Uddhav Thackeray slams Raj Thackeray for seeking poll delay in Maharashtra- India TV
Uddhav Thackeray slams Raj Thackeray  for seeking poll delay in Maharashtra

मुंबई: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पश्चिमी महाराष्ट्र में बाढ़ के मद्देनजर अगले साल तक विधानसभा चुनाव स्थगित करने की मांग करने पर MNS प्रमुख राज ठाकरे पर हमला किया। दरअसल, राज ठाकरे ने बीते शनिवार को चुनाव स्थगित करने को लेकर कहा कि बाढ़ से प्रभावित लोगों को फिर से बसने और सामान्य स्थिति में लौटने के लिए कुछ समय लगेगा। उन्होंने यह भी कहा कि ‘यह राजनीतिक दलों की ओर से 'बेशर्मी की ऊंचाई' होगी कि लोगों को वोट देने के लिए अपील करें जब उनके पास उचित आश्रय भी न हो।’

MNS प्रमुख राज ठाकरे के इस बयान के बाद रविवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि “जब स्थिति इतनी गंभीर है तो कोई चुनाव के बारे में कैसे सोच सकता है?” उद्धव ठाकरे ने दादर स्थित सेना भवन में मीडिया से बात करते हुए लोगों से बाढ़ का राजनीतिकरण नहीं करने की अपील की। प्रभावित क्षेत्रों वई, सतारा जिले के पाटन और कोंकण क्षेत्र के महाड में राहत सामग्री ले जाने वाले वाहनों को रवाना करते हुए उन्होंने कहा कि उनका पूरा ध्यान बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद करने पर है।

जिस वीडियो में जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन को मुस्कुराते हुए और एक नाव पर तस्वीरें लेते हुए देखा जा सकता है, उसके बारे में पूछे जाने पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि "मैं टिप्पणी नहीं करना चाहता। शिवसेना अपना काम कर रही है। मुझे लगता है कि दूसरों को भी ऐसा करना चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment