1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019
  5. अगर वे एक सैनिक मारेंगे, तो हम उनके 10 सैनिक मारेंगे: अमित शाह

अगर वे एक सैनिक मारेंगे, तो हम उनके 10 सैनिक मारेंगे: अमित शाह

पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी भारत पर हमला करेगा, उसे 10 गुणा अधिक गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे।

IANS IANS
Published on: October 10, 2019 22:22 IST
Amit Shah- India TV
Amit Shah

सोलापुर (महाराष्ट्र): पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी भारत पर हमला करेगा, उसे 10 गुणा अधिक गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे। सोलापुर, सांगली और ओस्मानाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, "पूरी दुनिया अब जान गई है कि ..अगर हमारे एक जवान शहीद होंगे तो उनके 10 जवान मारे जाएंगे।"

उन्होंने राष्ट्रीय महत्व के मुद्दे पर सरकार का समर्थन नहीं करने के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "हम वोट बैंक या तुष्टिकरण की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। राष्ट्रीय हित हमारी शीर्ष प्राथमिकता है।"

जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के मुद्दे पर शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने कहा था कि इससे खूनी संग्राम होगा, लेकिन आज कश्मीर में शांति है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban