1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019
  5. महाराष्ट्र: मोदी सरकार के मंत्री मंत्री बोले- BJP में शामिल होने के लिए विपक्ष के चार विधायक मिले

महाराष्ट्र: मोदी सरकार के मंत्री मंत्री बोले- BJP में शामिल होने के लिए विपक्ष के चार विधायक मिले

केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राव साहेब दानवे ने रविवार को कहा कि भगवा दल में शामिल होने के लिए चार विपक्षी विधायकों ने उनसे मुलाकात की थी, लेकिन उनसे इंतजार करने के लिए कहा गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 01, 2019 20:40 IST
केंद्रीय मंत्री और...- India TV
केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राव साहेब दानवे

जालना (महाराष्ट्र): केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राव साहेब दानवे ने रविवार को कहा कि भगवा दल में शामिल होने के लिए चार विपक्षी विधायकों ने उनसे मुलाकात की थी, लेकिन उनसे इंतजार करने के लिए कहा गया है।

महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं। पिछले कुछ हफ्तों में कांग्रेस तथा राकांपा के कई नेताओं ने भाजपा और शिवसेना का दामन थामा है। दानवे ने अन्य पिछड़ा वर्ग के एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘आज विपक्ष के चार विधायक भाजपा में शामिल होने के लिए मुझसे मिले। मैंने उनसे इंतजार करने को कहा है।’’

उन्होंने कहा कि वह केंद्र सरकार को प्रस्तावित करेंगे कि 2012 में नियमित जनगणना के साथ ही ‘जाति आधारित जनगणना’ भी हो। मंत्री ने कहा कि अन्य पिछड़ा वर्ग लंबे वक्त से यह मांग कर रहा है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban