1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018
  5. India TV Exclusive: कांग्रेस अगर मध्य प्रदेश में जीत गई तो कौन होगा मुख्यमंत्री? सुनिए कमलनाथ का जवाब

India TV Exclusive: कांग्रेस अगर मध्य प्रदेश में जीत गई तो कौन होगा मुख्यमंत्री? सुनिए कमलनाथ का जवाब

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में आज हर वर्ग परेशान है, जिसमें किसान, मजदूर, नौजवान, व्यापारी, महिलाएं सब शामिल हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 22, 2018 10:18 IST
India TV Exclusive | Rahul Gandhi will decide on CM after poll results, says Kamal Nath - India TV
India TV Exclusive | Rahul Gandhi will decide on CM after poll results, says Kamal Nath 

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले कुछ ऐसे सवाल हैं, जो आम जनता से लेकर राजनीति के विश्लेषकों तक के दिमाग में तैर रहे हैं। इन्हीं सवालों में से एक है कि यदि कांग्रेस इन चुनावों में जीत हासिल करती है तो मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन बनेगा। इंडिया टीवी ने जब एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ से पूछा, तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला 11 दिसंबर को नतीजे आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर कि कांग्रेस कंफ्यूज्ड लोगों की फ्यूज पार्टी है, कमलनाथ ने कहा कि वह प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ऐसी बातें करना चाहते हैं तो यह उनके ऊपर है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान के साले संजय सिंह के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि वह खुद पार्टी में आने के इच्छुक थे, और हमने कोई तोड़-फोड़ नहीं की है।

कमलनाथ ने मध्य प्रदेश सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में आज हर वर्ग परेशान है, जिसमें किसान, मजदूर, नौजवान, व्यापारी, महिलाएं सब शामिल हैं। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा कि सूबे की सरकार नौजवानों को नौकरी, किसानों को कर्ज से राहत और महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और जनता ने भारतीय जनता पार्टी को हटाने का मन बना लिया है।

वीडियो: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के साथ इंडिया टीवी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Madhya Pradesh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment