1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018
  5. हेमा मालिनी ने जिसके लिए किया था चुनाव प्रचार उसका हुआ ऐसा हाल, देखिए कितने पड़े वोट

हेमा मालिनी ने जिसके लिए किया था चुनाव प्रचार उसका हुआ ऐसा हाल, देखिए कितने पड़े वोट

अभिनेत्री से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने मध्य प्रदेश के हरदा से बीजेपी उम्मीदवार कमल पटेल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था। जहां उन्होंने फिल्मी अंदाज में डॉयलॉग बोलते हुए लोगों से उनके समर्थन में वोट करने की अपील की थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 11, 2018 17:08 IST
Hema Malini- India TV
Hema Malini

नई दिल्ली: अभिनेत्री से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने मध्य प्रदेश के हरदा से बीजेपी उम्मीदवार कमल पटेल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था। जहां उन्होंने फिल्मी अंदाज में डॉयलॉग बोलते हुए लोगों से उनके समर्थन में वोट करने की अपील की थी। प्रचार के दौरान मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने फिल्म शोले में अपना एक डॉयलॉग बोलते हुए कहा था कि बसंती की इज्जत का सवाल है। हरदा की इस सीट से भाजपा उम्मीदवार कमल पटेल को शाम 4:46 बजे तक 63655 वोट मिले और वही कांग्रेस के डॉ। रामकिशोर डोगन को 60893 वोट। वोट के अंतर की बात करें तो कमल पटेल 2762 वोटों से आगे है। 

Related Stories

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में तस्वीर साफ हो चुकी है। अब कांग्रेस 115, भाजपा 105 और अन्य 10 सीटों पर आगे चल रही है। सभी पाचों राज्यों यानि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में सबसे ज्यादा विधानसभा सीटें मध्य प्रदेश में हैं और मध्य प्रदेश में पिछले 15 साल से बीजेपी की सरकार है। इस बार कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में वापसी के लिए पूरी ताकत झोंकी है लेकिन इसके बावजूद भाजपा कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे रही है।  

विधानसभा चुनाव पर इंडिया टीवी की महाकवरेज देखने के लिए क्लिक करें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Madhya Pradesh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment