1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. PM मोदी की केदारनाथ यात्रा पर मीडिया कवरेज को लेकर EC पहुंची TMC, कहा- आचार संहिता का है उल्लंघन

PM मोदी की केदारनाथ यात्रा पर मीडिया कवरेज को लेकर EC पहुंची TMC, कहा- आचार संहिता का है उल्लंघन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा की मीडिया कवरेज से TMC नाराज है। TMC ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को आखिरी चरण के लिए चुनाव  प्रचार खत्म के बाद भी इतने बड़े स्तर पर मीडिया द्वारा कवर किया जाना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 19, 2019 11:17 IST
TMC writes to EC that Narendra Modi's Kedarnath Yatra is...- India TV
Image Source : PTI TMC writes to EC that Narendra Modi's Kedarnath Yatra is being widely covered by the media is gross violation of MCC

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा की मीडिया कवरेज से TMC नाराज है। TMC ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को आखिरी चरण के लिए चुनाव  प्रचार खत्म के बाद भी इतने बड़े स्तर पर मीडिया द्वारा कवर किया जाना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। TMC की ओर से कहा गया कि चुनाव प्रचार का समय खत्म होने के बाद भी दो दिन तक पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा की मीडिया द्वारा कवर लगातार दिखाना आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लंघन है।

बता दें कि आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार खत्म होने के अगले दिन (शनिवार) सुबह को पीएम मोदी केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन के लिए रवाना हो गए थे। शनिवार को पीएम मोदी ने केदारनाथ मंदिर में पूजा की और फिर गुफा में जाकर ध्यान लगाया। पीएम मोदी 17 घंटों तक गुफा में ही रहे और फिर आज (रविवार) सुबह गुफा से बाहर आए। उन्होंने गुफा से बाहर आकर कहा कि ‘बड़े लंबे अरसे बाद एकांतवास में रहने का मौका मिला।’ फिलहाल, पीएम मोदी केदारनाथ से बद्रीनाथ के लिए रवाना हो गए हैं।

पीएम मोदी की इसी यात्रा से जुड़ी मीडिया कवरेज को लेकर TMC नाराज हो गई। TMC ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करते हुए मीडिया कवरेज को आचार संहिता का उल्लंघन बताया। इस मामले में अभी तक चुनाव आयोग की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment