1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. पश्चिम बंगाल में हिंसा पर TMC नेता का बयान, कहा थोड़ी हिंसा तो होगी ही

पश्चिम बंगाल में हिंसा पर TMC नेता का बयान, कहा थोड़ी हिंसा तो होगी ही

मुनमुन सेन ने कहा है कि थोड़ी हिंसा तो होगी ही, हर जगह होती है, मुनमुन सेन ने कहा कि पहले के मुकाबले अब हिंसा कम हो गई है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 29, 2019 19:40 IST
TMC leader Moon Moon Sen justifies violence during polling in West Bengal - India TV
Image Source : ANI TMC leader Moon Moon Sen justifies violence during polling in West Bengal 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान हुई हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस की नेता और आसनसोल लोकसभा सीट से पार्टी की प्रत्याशी मुनमुन सेन ने विवादास्पद बयान दिया है। मुनमुन सेन ने कहा है कि थोड़ी हिंसा तो होगी ही, हर जगह होती है, मुनमुन सेन ने कहा कि पहले के मुकाबले अब हिंसा कम हो गई है।

मुनमुन सेन ने कहा कि वे अभी तक पार्टी में अपने वरिष्ठ नेताओं से नहीं मिली हैं, जब वे वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठेंगी तो पता करेंगी कि हिंसा कहां और क्यों हुई।

चौथे चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मतदान केंद्र संख्‍या 125-129 के निकट टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच जमकर झड़प हुई। इस बीच कुछ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो की कार का शीशा तोड़ दिया।

बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हार के डर से ममता बनर्जी की पार्टी बड़ी गड़बड़ी करने की कोशिश कर रही हैं। यहां से बाबुल के खिलाफ टीएमसी की मुनमुन सेन चुनाव लड़ रही हैं।

आसनसोल के बूथ नंबर 199 में टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच टकराव हो गया। एक टीएमसी पोलिंग एजेंट ने बताया, 'बूथ में बीजेपी का कोई पोलिंग एजेंट मौजूद नहीं है।' दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से सांसद प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो की कार पर पोलिंग बूथ के बाहर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले का आरोप लगाया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment