1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. तेज प्रताप ने छोटे भाई के लिए किया इमोशनल Tweet, कहा- तेजस्वी मेरी हिम्मत, मेरा सहारा...

तेज प्रताप ने छोटे भाई के लिए किया इमोशनल Tweet, कहा- तेजस्वी मेरी हिम्मत, मेरा सहारा...

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को अपनी हिम्मत, अपना सहारा और जान से प्यारा बताया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 08, 2019 20:18 IST
tej pratap yadav and tejashwi yadav- India TV
tej pratap yadav and tejashwi yadav

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेज प्रताप यादव ने बुधवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को अपनी हिम्मत, अपना सहारा और जान से प्यारा बताया। बिहार के पूर्व स्वस्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने बुधवार एक ट्वीट कर शायराना अंदाज में लिखा, "मेरा वो हिम्मत है, मेरा वो सहारा है, भाई मेरा, मुझे मेरी जान से भी प्यारा है।"

उन्होंने आगे लिखा, "मुझ पर आती है मुसीबत तो वो संभाल लेता है, पीछे हटने का न भाई कभी नाम लेता है, खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार सारा, इसी सोच के साथ वो हर काम को अंजाम देता है।"

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को तेज प्रताप यादव ने जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के कुर्था में कहा था, "महागठबंधन के भीतरखाने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के लोग घुसे हुए हैं। तेजस्वी ने उनकी बात नहीं मानी और आरएसएस के दलालों के चक्कर में पड़कर मेरी बात को लगातार इनकार करता जा रहा है।"

लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने खुद को लालू प्रसाद का असली वारिस बताते हुए कहा था कि यह जो महागठबंधन है, वह लालू प्रसाद का गठबंधन नहीं है। तेज प्रताप ने कहा, "हमने तेजस्वी से कई बार जहानाबाद के टिकट के लिए बात की। लेकिन, मेरी बात अनसुनी कर दी गई। ऐसे व्यक्ति को राजद का टिकट दिया गया, जो तीन-तीन बार चुनाव हार चुके हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment