1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. लालू जी जेल से बाहर रहते तो पहाड़ तोड़ देते क्या: सुशील मोदी

लालू जी जेल से बाहर रहते तो पहाड़ तोड़ देते क्या: सुशील मोदी

बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के सीनियर नेता सुशील मोदी ने इंडिया टीवी के बिहार सम्मेलन में कहा कि लालू जी जेल से बाहर रहते तो पहाड़ तोड़ देते क्या?

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 14, 2019 20:00 IST
Sushil Modi- India TV
Image Source : INDIA TV Sushil Modi

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के सीनियर नेता सुशील मोदी ने इंडिया टीवी के बिहार सम्मेलन में कहा कि लालू जी जेल से बाहर रहते तो पहाड़ तोड़ देते क्या? मोदी ने यह जवाब महागठबंधन के इस दावे पर कि लालू जी जेल से बाहर होते तो माहौल कुछ अलग होता और बीजेपी-जेडीयू को धूल चटा देते, के संदर्भ में दिया। 

तेजस्वी यादव से जुड़े एक सवाल के जवाब में मोदी ने कहा, 'तेजस्वी के गुस्से का कारण यह है कि उनको डिप्टी सीएम का पद मेरे कारण छोड़ना पड़ा है। मैंने सबूत के साथ जनता के सामने रखा कि कैसे 29 साल की उम् में वे 53 संपत्ति के मालिक बने। पटना और दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में मकान कहां से आया? जैसे उनके पिताजी को सजा हुई है वैसे ही तेजस्वी यादव को भी सजा होगी।' 

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पांच साल में जितना काम किया है उसके आधार पर एक बार फिर से उन्हें मौका देने का जनता मन बना चुकी है। शराबबंदी से महिलाएं काफी सकून में हैं। बिहार का कल्चर है कि कोई लड़का शराब पीकर घर के अंदर नहीं आ सकता। 

एक अन्य सवाल के जवाब में सुशील मोदी ने कहा, '2009 में बीजेपी-जेडीयू को 40 में से 32 सीट जीते..2014 में हम अकेले लड़े तो 40 में 31 सीटे जीते...1999 में संयुक्त बिहार में 54 में 41 सीट जीतें.. हमारा ट्रैक रिकॉर्ड 31-32 सीट है... आप ट्रैक रिकॉर्ड देखिए.. लालू जेल से बाहर रहते तो पहाड़ तोड़ देते क्या... 2014 में तो लालू जी जेल में नहीं थे..बिहार के अंदर जाति एक सच्चाई है..  टिकट वितरण में भी हमने सामाजिक समूह का ध्यान रखा है... नीतीश जी को लग गया कि जिस तरह के लोग हैं..साथ नहीं चल सकते.. इसलिए महागठबंधन टूट गया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment