1. You Are At:
  2. होम
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. SP-BSP का गठबंधन तभी रहेगा जब बहनजी के आगे अखिलेश घुटने टेकते रहेंगे: SP विधायक

SP-BSP का गठबंधन तभी रहेगा जब बहनजी के आगे अखिलेश घुटने टेकते रहेंगे: SP विधायक

बहुजन समाज पार्टी (BSP) और समाजवादी पार्टी (SP) ने उत्तर प्रदेश में जो गठबंधन किया है उसपर SP विधायक मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने सवाल उठाया है

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:14 Jan 2019, 8:15 PM IST]
SP MLA Hariom Yadav's tatement on SP-BSP alliance- India TV
SP MLA Hariom Yadav's tatement on SP-BSP alliance

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव से भारतीय जनता पार्टी को मात देने के लिए बहुजन समाज पार्टी (BSP) और समाजवादी पार्टी (SP) ने उत्तर प्रदेश में जो गठबंधन किया है उसपर SP विधायक मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने सवाल उठाया है। फिरोजाबाद के सिरसागंज से SP विधायक हरिओम यादव ने कहा है कि फिरोजाबाद में यह गठबंधन काम नहीं करेगा और न ही सफल होगा।

हरिओम यादव ने कहा कि यह गठबंधन तभी तक चल सकता है जबतक हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षजी ( अखिलेश यादव) बहनजी (मायावती) की हां में हां मिलाते रहेंगे और घुटने टेकते रहेंगे। हरिओम यादव ने रविवार को यह बयान दिया है।

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बसपा और सपा ने गठबंधन करके आपस में सीटों का बटवारा किया है, 80 सीटों में से दोनो पार्टियों ने 38-38 सीटों पर आपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है और 2 सीटें अपने सहयोगियों को देने की घोषणा की है। 2 अन्य सीटें यानि रायबरेली और अमेठी ने दोनो पार्टियों ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है। अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सीट है जबकि राय बरेली से उनकी माता सोनिया गांधी सांसद हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: SP-BSP का गठबंधन तभी रहेगा जब बहनजी के आगे अखिलेश घुटने टेकते रहेंगे: SP विधायक
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019