1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. सलमान खान ने लगाया कयासों पर विराम, कहा 'न चुनाव लड़ूंगा न किसी पार्टी का प्रचार करूंगा'

सलमान खान ने लगाया कयासों पर विराम, कहा 'न चुनाव लड़ूंगा न किसी पार्टी का प्रचार करूंगा'

सोशल मीडिया पर एक लंबे अरसे से बॉलिवुड के 'बजरंगी भाईजान' यानि सलमान खान के चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन आज सलमान खान ने ट्वीट कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 21, 2019 15:59 IST
Salman Khan- India TV
Salman Khan

सोशल मीडिया पर एक लंबे अरसे से बॉलिवुड के 'बजरंगी भाईजान' यानि सलमान खान के चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन आज सलमान खान ने ट्वीट कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। सलमान खान ने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा कि न तो मैं चुनाव लडूंगा और न ही किसी भी राजनीतिक पार्टी की ओर से प्रचार करूंगा। 

बता दें कि कई दिनों से सोशल मीडिया पर सलमान खान के इंदौर से कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ने की अफवाह उड़ रही थी। तर्क यह दिया जा रहा था कि सलमान खान का जन्‍म इंदौर के पलासिया इलाके में हुआ था। जिसके चलते सलमान ने इंदौर को चुनाव लड़ने के लिए चुना था। बाद में सलमान खान द्वारा इंदौर में कांग्रेस प्रत्‍याशी की ओर से चुनाव प्रचार करने की भी बातें सामने आ रही थीं। 

 मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने बताया, ‘‘हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं।’’ हालांकि, सलमान के प्रवक्ता ने इस मामले में प्रतिक्रिया करने से मना कर दिया। चतुर्वेदी ने कहा, ‘‘सलमान खान ने इंदौर में अपना बचपन विताया है। उनके पिता वहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी थे।’’ उन्होंने कहा कि सलमान अपनी सभाओं में भारी भीड़ जुटाने वाले व्यक्ति हैं। कांग्रेस के चुनाव प्रचार में उनका योगदान शहर में पार्टी की तकदीर बदलने में सहायक होगा।’’लेकिन आज सलमान ने ट्वीट कर इन सभी कयासों पर विराम लगा दिया। 

प्रधानमंत्री ने किया टैग तो सलमान ने किया रिप्‍लाई 

आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से सलमान और आमिर खान को टैग करते हुए लिखा था कि वोटिंग हमारा अधिकार ही नहीं बल्कि ड्यूटी भी है। इस पर जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि हम एक लोकतंत्र हैं और सभी भारतीयों को वोटिंग का अधिकार है। मैं प्रत्‍येक योग्‍य भारतीय से अपने मताधिकार का प्रयोग करने और नई सरकार चुनने में योगदान देने की अपील करता हूं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment