1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में रोड शो के बाद किया नामांकन

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में रोड शो के बाद किया नामांकन

भारी संख्या में कार्यकर्ता मोदी, राजनाथ और अटल के नारे लगाते नजर आए। इस दौरान राजनाथ का जगह-जगह स्वागत किया गया और भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक बैंड की धुन पर खूब नाचे।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 16, 2019 14:32 IST
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में रोड शो के बाद किया नामांकन- India TV
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में रोड शो के बाद किया नामांकन

लखनऊ: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को रोड शो के बाद अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, सांसद कलराज मिश्रा और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, पूर्व सांसद रामनारायण साहू मौजूद रहे। इस दौरान पूर्व प्रधनमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सहयोगी शिवकुमार शर्मा भी नामांकन में शामिल हुए।

Related Stories

नामांकन से पहले राजनाथ सिंह ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय से कलेक्ट्रेट तक रोड शो किया। राजनाथ सिंह रथ पर सवार हुए। उनके साथ उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, कलराज मिश्र, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी व केसी त्यागी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। 

भारी संख्या में कार्यकर्ता मोदी, राजनाथ और अटल के नारे लगाते नजर आए। इस दौरान राजनाथ का जगह-जगह स्वागत किया गया और भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक बैंड की धुन पर खूब नाचे।

भाजपा नेता कलराज मिश्र ने कहा कि राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। हमने लंबे समय से राजनाथ सिंह के साथ काम किया है। राजनाथ और नरेंद्र मोदी की जोड़ी ने दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए हैं। पूरी दुनिया में भारत के नाम का डंका बजा है।

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा, "गृहमंत्री राजनाथ सिंह में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की छवि दिखती है। राजनाथ सिंह की सख्ती की गूंज पाकिस्तान में भी होती है।"

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा। यह सुबह सपा-बसपा, कांग्रेस के जाने का संदेश लेकर आएगी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में रोड शो के बाद किया नामांकन - Rajnath singh files his nomination from Lucknow after brief Road show
Write a comment
ipl-2019