1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. दिल्ली में गठबंधन पर राहुल गांधी Vs अरविंद केजरीवाल, ट्विटर पर चली बयानों की ‘जंग’

दिल्ली में गठबंधन पर राहुल गांधी Vs अरविंद केजरीवाल, ट्विटर पर चली बयानों की ‘जंग’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अभी तक गठबंधन नहीं हो पाने को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 15, 2019 19:10 IST
दिल्ली में गठबंधन पर...- India TV
दिल्ली में गठबंधन पर राहुल गांधी Vs अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अभी तक कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन नहीं हो पाने को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाए। पहले राहुल गांधी ने गठबंधन का जिक्र करते हुए ट्वीट कर आरोप लगाया कि वह तो गठबंधन के लिए तैयार हैं लेकिन अरविंद केजरीवाल ने यू-टर्न (पलटना) ले लिया। इसके बाद केजरीवाल ने भी ट्विटर पर ही जवाब दिया और आरोप लगाया कि गठबंधन करना राहुल गांधी की इच्छा नहीं मात्र दिखावा है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘दिल्ली में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन का मतलब BJP की हार होगी। BJP को हराने के लिए कांग्रेस दिल्ली में AAP को 4 सीटें देना चाह रही है। लेकिन, अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से यू-टर्न ले लिया। हमारे दरवाजे अब भी खुले हैं लेकिन समय बीत रहा है।’ राहुल गांधी के इस ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल ने जवाब भी दिया।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘कौन सा U-टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी। आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है। मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं। आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना जरूरी है। दुर्भाग्य है कि आप UP और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बाँट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं।’

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Rahul Gandhi and Arvind Kejriwal attacks on each other on alliance in Delhi
Write a comment
ipl-2019