1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. वोट डालने के बाद इस बुजुर्ग महिला को प्रियंका गांधी ने लगाया गले, पूछा ये सवाल

वोट डालने के बाद इस बुजुर्ग महिला को प्रियंका गांधी ने लगाया गले, पूछा ये सवाल

प्रियंका और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा रविवार को विद्या भवन महाविद्यालय में वोट डालने के बाद बाहर निकले थे, तभी उन्होंने ज्वाला देवी को उनके स्टाफ क्वॉर्टर के बाहर एक चारपाई पर बैठे देखा। प्रियंका गांधी वाड्रा ने तुरंत ज्वाला देवी के पास जाकर उनका हाल-चाल पूछा और उन्हें गले लगा लिया।

PTI PTI
Updated on: May 12, 2019 23:26 IST
प्रियंका गांधी ने...- India TV
Image Source : PTI प्रियंका गांधी ने बुजुर्ग महिला को लगाया गले

नई दिल्ली: रविवार को देश की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। छठे चरण में कई दिग्गज नेताओं ने भी वोट डाले। इन नेता में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हैं। प्रियंका गांधी ने राजधानी नई दिल्ली में वोट डाला। मतदान के बाद अपनी 90 वर्षीय पड़ोसन ज्वाला देवी को गले लगाया।

ज्वाला देवी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की निवासी हैं और वह प्रियंका गांधी के लोधी एस्टेट आवास के बाहर पिछले 20 सालों से रह रही हैं। उनका सात सदस्यीय परिवार मोहल्ले के सरकारी आवासों में घरेलू नौकर के रूप में काम करता है। प्रियंका और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा रविवार को विद्या भवन महाविद्यालय में वोट डालने के बाद बाहर निकले थे, तभी उन्होंने ज्वाला देवी को उनके स्टाफ क्वॉर्टर के बाहर एक चारपाई पर बैठे देखा।

priyanka

बुजुर्ग महिला ने प्रियंका को दिखाई मतदान की स्याई

प्रियंका गांधी वाड्रा ने तुरंत ज्वाला देवी के पास जाकर उनका हाल-चाल पूछा और उन्हें गले लगा लिया। ज्वाला देवी ने संवाददाताओं से कहा, "प्रियंका गांधी ने मुझसे पूछा कि मैंने वोट दिया या नहीं। मैंने उन्हें स्याही लगी अपनी उंगली दिखाई और उसके बाद हमने एकसाथ एक चित्र खिंचाया।" उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस नेता ने उनसे यह नहीं पूछा कि उन्होंने किसे वोट दिया। ज्वाला देवी ने कहा कि प्रियंका गांधी नियमित रूप से उनका हाल-चाल पूछती रहती हैं।

प्रियंका  बोलीं – जा रही है भाजपा सरकार

priyanka

नई दिल्ली में प्रियंका गांधी ने किया मतदान

वोट डालने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि यह पूरी तरह स्पष्ट है कि भाजपा की सरकार जा रही है। कांग्रेस महासचिव ने कहा, ‘‘लोगों में गुस्सा है और वे निराश हैं। मोदी जी वास्तविक मुद्दों पर बात करने के बजाय इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। और अब लोग मतदान के मार्फत अपना गुस्सा जाहिर करेंगे।’’ 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019