1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. PM Modi in Varanasi: काशी को मैंने नहीं काशी ने मुझे बदला, देश हित के अलावा किसी का हित नहीं सोचूंगा
Live now

PM Modi in Varanasi: नामांकन से पहले काशी में पीएम मोदी का शक्ति प्रदर्शन, दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए प्रधानमंत्री

Read In English

2019 के सियासी संग्राम में आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज उस काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो होने वाला है जहां से उन्हें 2014 में जीत का आशीर्वाद मिला था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 25, 2019 22:17 IST
PM Modi in Varanasi- India TV
PM Modi in Varanasi

वाराणसी: 2019 के सियासी संग्राम में आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज उस काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो होने वाला है जहां से उन्हें 2014 में जीत का आशीर्वाद मिला था। पीएम मोदी एक बार फिर वाराणसी से चुनावी मैदान में हैं। 26 अप्रैल को वो नामांकन करेंगे लेकिन उससे पहले आज काशी में बहुत बड़ा रोड शो करने वाले हैं जिसमें उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री और एनडीए के दिग्गज मौजूद रहेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि मोदी रोडशो के लिए गुरुवार अपराह्न् यहां पहुंचेंगे। पीएम का रोड शो दोपहर 3 बजे लंका से शुरू होगा और शाम 7 बजे तक चलेगा। रोडशो लंका इलाके से शुरू होगा और अस्सी घाट, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया होते हुए दशाश्वमेध घाट पर समाप्त होगा। मोदी के रोडशो की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं।

Related Stories

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv