1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. वाराणसी में नामांकन से पहले PM मोदी ने प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

वाराणसी में नामांकन से पहले PM मोदी ने प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 26, 2019 12:23 IST
PM Narendra Modi touches feet of Parkash Singh Badal to seek his blessings before nominations| ANI- India TV
PM Narendra Modi touches feet of Parkash Singh Badal to seek his blessings before nominations| ANI

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस मौके पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एवं गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। इसके अलावा एनडीए के घटक दलों के भी प्रमुख नेता आए थे जिनमें रामविलास पासवान, प्रकाश सिंह बादल, उद्धव ठाकरे एवं नीतीश कुमार शामिल थे। खास बात यह है कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल के पांव छूकर आशीर्वाद लिए।

PM मोदी ने छुए बादल के पैर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी की कचहरी में पर्चा दाखिल करने पहुंचे। वहां उनके साथ एनडीए के तमाम बड़े नेताओं के अलावा अकाली दल के नेता एवं पंजाक के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बाद मौजूद थे। अन्य नेताओं से जहां प्रधानमंत्री ने सिर्फ हाथ मिलाया, वहीं 91 वर्षी प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में जहां बीजेपी सीनियर पार्टनर है, वहीं पंजाब में वह अकाली दल की जूनियर पार्टनर है।

देखें वीडियो: पीएम मोदी ने छुए बादल के पैर


वाराणसी में हिट रहा मोदी का रोड शो
इससे पहले गुरुवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो काफी हिट रहा था। इस रोड शो में वाराणसी में चारों तरफ भगवा झंडे लहरा रहे थे, वहीं बीजेपी के समर्थकों का हुजूम दिखाई दे रहा था। करीब 3 घंटे तक चले इस रोड शो के जरिए बीजेपी ने न सिर्फ पूर्वांचल, बल्कि देश के बाकी हिस्सों को भी अपनी ताकत का अहसास करवाने की कोशिश की। प्रधानमंत्री ने रोड शो के बाद गंगा आरती में भी हिस्सा लिया था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv