1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. चुनाव प्रचार में शामिल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मुलाकात

चुनाव प्रचार में शामिल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मुलाकात

सत्ता में बने रहने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं की पूरी ताकत चुनाव प्रचार में धकेल दी है। ऐसे में कार्यकर्ताओं के मनोबल को बनाए रखने के लिए आज शाम प्रधानमंत्री मोदी उनसे मुलाकात करेंगे

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 17, 2019 14:08 IST
PM Narendra Modi to meet BJP workers part of the Lok Sabha campaign- India TV
PM Narendra Modi to meet BJP workers part of the Lok Sabha campaign

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के जो कार्यकर्ता इस बार चुनाव प्रचार में शामिल रहे हैं उनसे प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार शाम प्रचार खत्म होने के बाद दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में मुलाकात करेंगे। लोकसभा चुनाव के 6 चरण पूरे हो चुके हैं और सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार आज शाम थमने जा रहा है। सत्ता में बने रहने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं की पूरी ताकत चुनाव प्रचार में धकेल दी है। ऐसे में कार्यकर्ताओं के मनोबल को बनाए रखने के लिए आज शाम प्रधानमंत्री मोदी उनसे मुलाकात करेंगे। 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv