1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. नामांकन के बाद PM मोदी ने कहा- काशीवासियों का दिल से आभार, 12-15 घंटे का रोडशो सिर्फ वही कर सकते हैं

नामांकन के बाद PM मोदी ने कहा- काशीवासियों का दिल से आभार, 12-15 घंटे का रोडशो सिर्फ वही कर सकते हैं

इसके साथ ही उन्होंने लोगों से लोकसभा चुनावों के बाकी चरणों में पूरे जोश के साथ मतदान करने की अपील की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 26, 2019 13:03 IST
PM Narendra Modi in Varanasi | PTI- India TV
PM Narendra Modi in Varanasi | PTI

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पीएम मोदी सुबह लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर कलेक्ट्रेट भवन में पहुंचे और अपना नामांकन पत्र पेश किया। पर्चा दाखिल करने के बाद प्रधानमंत्री मीडिया से मुखातिब हुए और पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि मैं काशीवासियों का एक बार फिर दिल से आभार व्यक्त करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से लोकसभा चुनावों के बाकी चरणों में पूरे जोश के साथ मतदान करने की अपील की।

'लोगों की बातों में मत आइए और वोट जरूर दीजिए'

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मैं काशीवासियों का एक बार फिर दिल से आभार व्यक्त करता हूं। 5 साल के बाद काशीवासियों ने फिर से आशीर्वाद दिया है। 12-15 घंटे का रोडशो काशीवासही कर सकते हैं। मैं सभी मतदाताओं से प्रार्थना करूंगा कि जहां-जहां चुनाव बाकी है, शांतिपूर्ण तरीके से लोकतंत्र के उत्सव के रूप में मतदान करें। कुछ लोग ऐसा माहौल बना रहे हैं कि मोदी जी तो जीत गए। ऐसे लोगों की बात में मत आइए और मतदान जरूर कीजिए क्योंकि यह आपका अधिकार है।’ नामांकन दाखिल करने से पहले सुबह उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को भी संबोधित किया था और इसके बाद प्राचीन काल भैरव मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की थी।

पीएम मोदी के नामांकन में जुटा था पूरा एनडीए कुनबा
आपको बता दें कि इस मौके पर मोदी के साथ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे। नामांकन से पहले मोदी ने शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान, बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल युनाइटेड के नेता नीतीश कुमार, अपना दल (सोनेलाल) की प्रमुख अनुप्रिया पटेल से मुलाकात की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv