1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. 70 साल में जो खाता नहीं खुलवा पाए वो खाते में पैसे कैसे डालेंगे? पीएम मोदी ने साधा NYAY योजना पर निशाना

70 साल में जो खाता नहीं खुलवा पाए वो खाते में पैसे कैसे डालेंगे? पीएम मोदी ने साधा NYAY योजना पर निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जमीन हो, आसमान हो या फिर अंतरिक्ष हो, सर्जिकल स्ट्राइक का साहस आपके इस चौकिदार की सरकार ने दिखाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2019 12:27 IST
PM Modi targates NYAY Scheme in Meerut Rally- India TV
PM Modi targates NYAY Scheme in Meerut Rally

मेरठ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में जिस न्याय योजना (NYAY) की घोषणा की है उसपर प्रधानमंत्री मोदी ने निशाना साधा है। प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक रैली के दौरान कहा कि 34 करोड़ गरीबों के लिए जनधन खाते भी हमारी सरकार ने खुलवाए, जब बैंक खाते खुलवाता था तो बड़े बुद्धिमान लोग भाषण करते थे कि देश में बैंक ही नहीं है, गांव का आदमी क्या करेगा? प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग गरीबों का खाता 70 साल तक नहीं खुलवा पाए वो कहते हैं तुम्हारे खाते में पैसे डलवाएंगे, जो खाता नहीं खुलवा सकता वो खाते में क्या  पैसा  डालेगा?

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जमीन हो, आसमान हो या  फिर अंतरिक्ष हो, सर्जिकल स्ट्राइक का साहस आपके इस चौकिदार की सरकार ने दिखाया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 40 साल से हमारे सैनिक 1 रैंक 1 पेंशन मांग रहे थे, उसको पूरा करने का काम भी इसी चौकिदार ने किया, 12 करोड़ किसान परिवारों को 75000 करोड़ रुपए की सीधी वार्षिक मदद का काम भी इसी चौकिदार ने किया, 50 करोड़ गरीब परिवारों को हर साल 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था भी हमारी सरकार ने की

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment