1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. प्रियंका ने PM पर साधा निशाना, कहा- मोदी ऐसे स्कूली छात्र हैं, जो होमवर्क करने में नाकाम रहे

प्रियंका ने PM पर साधा निशाना, कहा- मोदी ऐसे स्कूली छात्र हैं, जो होमवर्क करने में नाकाम रहे

लोकसभा चुनावों के अंतिम 2 चरण बाकी है और इसमें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए विभिन्न दलों के नेता अपना पूरा जोर लगा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 09, 2019 7:39 IST
PM Modi's situation like school boy who never comes with homework, says Priyanka Gandhi | Facebook- India TV
PM Modi's situation like school boy who never comes with homework, says Priyanka Gandhi | Facebook

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के अंतिम 2 चरण बाकी है और इसमें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए विभिन्न दलों के नेता अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। इन सियासी सरगर्मियों के बीच प्रतिद्वंदी दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने से भी नहीं चूक रहे। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी विफलताओं के लिए नेहरू-गांधी परिवार को दोषी ठहराने का आरोप लगाते हुए बड़ा हमला बोला।

कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश महासचिव प्रियंका ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह एक ऐसे स्कूली छात्र की तरह हैं जो अपना होमवर्क करने में विफल रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी के बहाने होते हैं कि पंडित नेहरू ने उनकी उत्तर-पुस्तिका ले ली है और इंदिरा गांधी ने उसकी नाव बना दी है। उत्तर पूर्व दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार, शीला दीक्षित के समर्थन में रोड शो करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, ‘उनकी (मोदी की) स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है जो कभी भी अपना होमवर्क नहीं करता है।’ 

प्रियंका ने आगे कहा, ‘जब शिक्षक उनसे होमवर्क के बारे में पूछते हैं, तो वह कहते हैं कि नेहरू जी मेरे पेपर ले गए और उन्होंने उसे छुपा दिया या फिर कहते हैं कि इंदिरा गांधी ने उसकी नाव बना दी और उसे पानी में डूबो दिया।’ उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से चुनाव के बाकी 2 चरण नोटबंदी, GST, महिला सुरक्षा और देश की जनता से किए गए वादे पर लड़ने की चुनौती दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019