1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. PM मोदी को बीच में खत्म करना पड़ गया भाषण, रैली में भगदड़ की बढ़ गई थी आशंका

PM मोदी को बीच में खत्म करना पड़ गया भाषण, रैली में भगदड़ की बढ़ गई थी आशंका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शनिवार को पश्चिम बंगाल के ठाकुरनगर में मतुआ महासंघ समारोह के दौरान अपना भाषण बीच में ही खत्म करना पड़ गया

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 02, 2019 15:16 IST
PM Modi cut shorts his speech in Kolkata Rally- India TV
Image Source : FILE PHOTO/PTI PM Modi cut shorts his speech in Kolkata Rally

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शनिवार को पश्चिम बंगाल के ठाकुरनगर में मतुआ महासंघ समारोह के दौरान अपना भाषण बीच में ही खत्म करना पड़ गया। समारोह के दौरान भीड़ बहुत ज्यादा हो गई थी और भगदड़ जैसी स्थिति पैदा होने पर प्रधानमंत्री मोदी ने अपना भाषण 14 मिनट में ही खत्म कर दिया।

मोदी ने ‘मतुआ महासंघ समारोह’ में कहा कि सरकार का बजट किसानों और श्रमिक वर्ग के कल्याण लिए एक ऐतिहासिक कदम है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने किसानों, श्रमिक वर्ग की स्थिति बेहतर करने के लिए ईमानदारी से कदम उठाएं हैं। रैली में आई भारी भीड़ को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि रैली का नजारा देखकर उन्हें समझ आ गया है कि पश्चिम बंगाल में दीदी हिंसा पर क्यों उतर आई है।

रैली में भारी भीड़ थी और प्रदानमंत्री के भाषण के दौरान कुछेक जगहों पर भीड़ के बीच धक्का-मुक्की, प्रधानमंत्री ने खुद भीड़ को ऐसा करने से रोका और कहा कि कार्यकर्ताओं के उत्साह की वजह से यह जगह छोटी पड़ गई है, प्रधानमंत्री ने रैली में आए लोगों को कहा कि आप लोग जहां बैठे हैं वहीं बैठे रहिए।

हालांकि इसके बाद दुर्गापुर में दूसरी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ठाकुरनगर रैली में आए लोगों को भीड़ की वजह से हुई असुविदा के लिए माफी मांगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी ठाकुरनगर रैली के दौरान लोगों में भारी उत्साह दिखा और ऐसा लगता था की आयोजन स्थल पर क्षमता से दोगुना भीड़ हो गई थी, लोगों हो हुई परेशानी के लिए उन्होंने माफी मांगी।  

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment