1. You Are At:
  2. होम
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. Lok Sabha Chunav 2019: पीएम मोदी ने बदला नाम, अब हुए ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’, अमित शाह ने भी किया अपना नया नामकरण

Lok Sabha Chunav 2019: पीएम मोदी ने बदला नाम, अब हुए ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’, अमित शाह ने भी किया अपना नया नामकरण

प्रधानमेंत्री नरेंद्र मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह ने अपना नया नामकरण किया है। ट्वीटर पर दोनों ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। इसी के साथ पीएम मोदी का ट्वीटर पर नाम ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ और अमित शाह का नाम ‘चौकीदार अमित शाह’ हो गया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:17 Mar 2019, 12:08 PM IST]
Prime Minister Narendra Modi and BJP National President...- India TV
Image Source : PTI Prime Minister Narendra Modi and BJP National President Amit Shah

नई दिल्ली: प्रधानमेंत्री नरेंद्र मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह ने अपना नया नामकरण किया है। ट्वीटर पर दोनों ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। इसी के साथ पीएम मोदी का ट्वीटर पर नाम ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ और अमित शाह का नाम ‘चौकीदार अमित शाह’ हो गया है। बता दें कि पीएम मोदी खुद को देश के चौकादार के तौर पर प्रस्तुत करते आए हैं और अब उन्होंने आने वाले चुनावों से पहले ट्वीटर पर अपना नाम ही बदलकर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ कर लिया।

Chowkidar Narendra Modi

Chowkidar Narendra Modi

पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीटर पर एक विडियो जारी कर अपने समर्थकों से 'मैं भी चौकीदार' संकल्प लेने की अपील की थी। और, इसके बाद पीएम ने ट्वीटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर अपनी अपील को और धार देने का काम किया। जिसके बाद अमित शाह और पीयूष गोयल ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर एक तरह से पीएम मोदी की अपील को आगे बढ़ाया। सबसे पहले पीएम मोदी और अमित शाह ने अपना नाम बदला था।

Chowkidar Amit Shah

Chowkidar Amit Shah

पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ-साथ बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय, BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लगा लिया है। इसके अलावा जेपी नड्डा, रमन सिंह, पूनम महाजन ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है। इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कई और बड़े नेता भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाने वाले हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Pm modi and amit shah changed their name on Twitter by putting chowkidar before name
Write a comment
ipl-2019