1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. बंगाल के लोग हिंसा और अराजकता फैलाने वालों को देंगे मुंहतोड़ जवाब: केजरीवाल

बंगाल के लोग हिंसा और अराजकता फैलाने वालों को देंगे मुंहतोड़ जवाब: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह कहते हुए पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष ममता बनर्जी के समर्थन में सामने आ गए हैं कि राज्य के लोग ‘हिंसा और अराजकता फैलाने वालों’ को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 15, 2019 22:25 IST
arvind kejriwal- India TV
arvind kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह कहते हुए पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष ममता बनर्जी के समर्थन में सामने आ गए हैं कि राज्य के लोग ‘हिंसा और अराजकता फैलाने वालों’ को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

कोलकाता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो के दौरान उनकी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष हुआ था। शाह को अपना यह कार्यक्रम बीच में रोकना पड़ा और पुलिस उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल कर ले गई।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘जागृत हो जाने का समय है, भारत। इसी विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की और वही अब महानतम समाज सुधारकों में से एक श्री ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति को भंग करने के पीछे है। बंगाल के लोग मोदी और शाह की अगुवाई में हिंसा और अराजकता फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब देंगे।’’

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment