1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. 2023 तक नक्सलियों का खात्मा हो जाएगा, पीएम मोदी की तुलना में अन्य नेता ‘‘बौने’’ हैं : राजनाथ सिंह

2023 तक नक्सलियों का खात्मा हो जाएगा, पीएम मोदी की तुलना में अन्य नेता ‘‘बौने’’ हैं : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि 2023 तक देश से नक्सलियों का खात्मा हो जाएगा। सिंह ने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि देश की सुरक्षा के आड़े आ रहे विद्रोहियों और आतंकवादियों का सफाया कर दिया जाएगा।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 23, 2019 16:53 IST
Rajnath Singh - India TV
Image Source : PTI Rajnath Singh 

हुसैनाबाद (झारखंड): केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि 2023 तक देश से नक्सलियों का खात्मा हो जाएगा। सिंह ने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि देश की सुरक्षा के आड़े आ रहे विद्रोहियों और आतंकवादियों का सफाया कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि झारखंड से नक्सलियों का लगभग खात्मा हो गया है और राज्य में उनके बचे-खुचे क्षेत्र भी जल्द ही खत्म हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की तुलना में अन्य नेता ‘‘बौने’’ हैं।

पलामू (एससी) संसदीय क्षेत्र पर भाजपा के निवर्तमान सांसद वी डी राम के समर्थन में प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस ने राज्य में हाथ मिला लिया है लेकिन वे अपना उद्देश्य हासिल करने में सफल नहीं होंगे। गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कद के बराबर कोई दूसरा नेता नहीं है और उनकी तुलना में दूसरे नेता ‘‘बौने’’ हैं।

उज्ज्वला, प्रधानमंत्री आवास योजना और जनधन योजना जैसी विकास योजनाओं का ब्यौरा देते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा 2022 तक देश का विकास करने के लिए कृतसंकल्पित है और इसका घोषणापत्र यह दर्शाता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment