1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. पीएम मोदी ने बंगाल में कहा, 'ममता दीदी..अब जनता ने आपको बंगाल से विदा करने का मूड बना लिया है'

पीएम मोदी ने बंगाल में कहा, 'ममता दीदी..अब जनता ने आपको बंगाल से विदा करने का मूड बना लिया है'

मोदी ने कहा कि 23 मई तक बंगाल के लोगों को तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी और झेलनी पड़ेगी। 23 मई के बाद जब एक फिर मोदी सरकार बनेगी तो बंगाल से घुसपैठियों को निकाला जाएगा और टोलाबाजी टैक्स वसूलने वालों को उनके कर्मों की सजा मिलेगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 16, 2019 23:54 IST
Narendra Modi- India TV
Image Source : INDIA TV Narendra Modi

नई दिल्ली: गुरुवार को नरेन्द्र मोदी और ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में पूरी ताकत लगाई। नरेन्द्र मोदी ने ममता के गढ़ में जाकर उन्हें ललकारा। पीएम मोदी ने दमदम की रैली में कहा, 'ममता दीदी..अब जनता ने आपको बंगाल से विदा करने का मूड बना लिया है। मोदी ने कहा कि 23 मई तक बंगाल के लोगों को तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी और झेलनी पड़ेगी। 23 मई के बाद जब एक फिर मोदी सरकार बनेगी तो बंगाल से घुसपैठियों को निकाला जाएगा और टोलाबाजी टैक्स वसूलने वालों को उनके कर्मों की सजा मिलेगी। उधर, ममता बनर्जी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने उनके खिलाफ जो इल्जाम लगाए हैं या तो नरेन्द्र मोदी उन इल्जामों को साबित करें...वरना वो मोदी को जेल भेजेंगी। 

दरअसल चुनाव आयोग के आदेश के मुताबिक बंगाल में गुरुवार रात चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था इसलिए ममता बनर्जी की जो रैलियां शुक्रवार को होनी थी वो गुरुवार को ही हो गई। जबकि नरेन्द्र मोदी की तो आज पहले से ही बंगाल में दो पब्लिक मीटिग्स शेड्यूल थीं। मोदी की पहली रैली मथुरापुर में हुई इस रैली में जबरदस्त भीड़ थी। मोदी ने अपनी रैली में आई भीड़ का वीडियो खुद ट्वीट किया। नदी के किनारे हुई इस रैली में नदी के दोनों तरफ हजारों लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं। 

मथुरापुर की रैली में मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने बंगाल को नरक बना दिया। चुनाव के दौरान जिस प्रकार की हिंसा कोलकाता में हुई उससे पूरी दुनिया में देश की बदनामी हुई है। इसके बाद मोदी ने मंगलवार को कोलकाता में हुई हिंसा की बात की। ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ने का मुद्दा उठाया। मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने जिस तरह समाज सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा। उससे साफ है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए दीदी किस स्तर तक जा सकती हैं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv