1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. राहुल गांधी EXCLUSIVE: 'मोदी जी सपने की दुनिया में रहते हैं, सपना टूटने वाला है'

राहुल गांधी EXCLUSIVE: 'मोदी जी सपने की दुनिया में रहते हैं, सपना टूटने वाला है'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी सपने की दुनिया में रहते हैं और उनका सपना टूटने जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 17, 2019 0:05 IST
Rahul Gandhi Exclusive Interview- India TV
Image Source : INDIA TV Rahul Gandhi Exclusive Interview

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी सपने की दुनिया में रहते हैं और उनका सपना टूटने जा रहा है। वे पटना में आयोजित एक चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बात कर रहे थे। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार पांच साल में अपने वादे पूरे करने में फेल रही और जनता अब चुनाव में उन्हें सबक सिखाएगी।  एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ये लड़ाई हिंदुस्तान की जनता और नरेंद्र मोदी के बीच में है.. मैं जनता के साथ खड़ा हूं। 

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी नफरत लेकर काम करते हैं और अगर उन्होंने पिछले पांच साल में प्यार से काम किया होता है तो तस्वीर कुछ और होती। अगर वो मनमोहन सिंह, लालू प्रसाद, स्टालिन के पास गए होते और उनके अनुभव का इस्तेमाल करते तो हालात ऐसे नहीं होते। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि अपने पावर के लिए लोगों को उकसाने का काम किया।

एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा, 'उरी में हमला हुआ कांग्रेस की सरकार थी क्या? जैश चीफ मसूद को कंधार भेजा गया कांग्रेस की सरकार थी क्या? राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश का अपमान कर रहे हैं।' 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv