1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. पंजाब कांग्रेस का बड़ा फैसला, क्षेत्र में नहीं जिताया तो मंत्रियों की कैबिनेट से होगी छुट्टी

लोकसभा चुनाव 2019: पंजाब कांग्रेस का बड़ा फैसला, क्षेत्र में नहीं जिताया तो मंत्रियों की कैबिनेट से होगी छुट्टी

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मंत्रियों को खुली चेतावनी दी है। सीएम अमरिंदर ने अपने कड़े संदेश में कहा कि जिन मंत्रियों के क्षेत्रों में पार्टी को जीत हासिल नहीं हुई उनकी कैबिनेट से छुट्टी की जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 24, 2019 15:58 IST
Punjab CM & Congress leader Captain Amarinder...- India TV
Punjab CM & Congress leader Captain Amarinder Singh

नई दिल्ली: जहां लोकसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां ताकत झोंक रही हैं इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मंत्रियों को खुली चेतावनी दी है। सीएम अमरिंदर ने अपने कड़े संदेश में कहा कि जिन मंत्रियों के क्षेत्रों में पार्टी को जीत हासिल नहीं हुई उनकी कैबिनेट से छुट्टी की जाएगी।

कैप्टन अमरिंदर ने लिखित बयान में कहा है कि हाईकमान के फैसले के अनुसार, पंजाब में वर्तमान मंत्री जो कांग्रेस के लिए जीत सुनिश्चित करने में सफल नहीं होते हैं, विशेष रूप से जिस निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं तो उन्हें कैबिनेट से हटा दिया जाएगा।

उन्होंने अपने मंत्रियों, विधायकों से कहा है कि वह पार्टी को अपने-अपने इलाके में जितवाएं, अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें मंत्री पद से हाथ खोना पड़ सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment