1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. EVM पर महबूबा मुफ्ती का बयान, कहा-एक और बालाकोट की तैयारी

EVM पर महबूबा मुफ्ती का बयान, कहा-एक और बालाकोट की तैयारी

महबूबा ही नहीं एग्जिट पोल आते ही ममता बनर्जी ने कह दिया कि हजारों ईवीएम में हेरफेर करने या बदलने की साजिश है। अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने कह दिया सारा खेल ईवीएम का ही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 21, 2019 12:05 IST
EVM पर महबूबा मुफ्ती का बयान, कहा-एक और बालाकोट की तैयारी- India TV
EVM पर महबूबा मुफ्ती का बयान, कहा-एक और बालाकोट की तैयारी

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के वोटों की गिनती शुरू होने में अब कुछ दिन ही बचे हैं। वहीं एग्जिट पोल के नतीजे इशारा कर रहे हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर आने वाले हैं लेकिन इन नतीजों से विपक्ष की घबराहट बढ़ गई है और ईवीएम पर हंगामा शुरू हो गया है। इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं। 

Related Stories

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया कि ईवीएम बदलने की खबरें लगातार आ रही हैं, लेकिन अभी तक चुनाव आयोग की तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह एग्जिट पोल के बाद इस तरह की लहर बनाने की कोशिश हो रही है, ये एक तरह से दूसरे बालाकोट की तैयारी है।

महबूबा ही नहीं एग्जिट पोल आते ही ममता बनर्जी ने कह दिया कि हजारों ईवीएम में हेरफेर करने या बदलने की साजिश है। अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने कह दिया सारा खेल ईवीएम का ही है। यही नहीं वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि ईवीएम में छेड़छाड़ की नहीं बल्कि अदला-बदली की आशंका है।

ईवीएम पर सवाल तो सब उठा रहे हैं लेकिन इंतजार नतीजे का कर रहे हैं क्योंकि यूपी का महागठबंधन हो या फिर बंगाल की दीदी, एग्जिट पोल ने उनके कदमों के नीचे से जमीन खींच ली है। अगर एग्जिट पोल के अनुमान सही हुए तो ये विपक्ष की हार सिर्फ सीटों से नहीं होगी, सियासत से भी होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment