1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. ओडिशा के कंधमाल में माओवादियों ने महिला निर्वाचन अधिकारी की हत्या की

ओडिशा के कंधमाल में माओवादियों ने महिला निर्वाचन अधिकारी की हत्या की

ओडिशा के कंधमाल जिले में बुधवार को मतदान की पूर्व संध्या पर माओवादियों ने महिला निर्वाचन अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 18, 2019 0:09 IST
Naxal File Photo- India TV
Naxal File Photo

फुलबनी (ओडिशा): ओडिशा के कंधमाल जिले में बुधवार को मतदान की पूर्व संध्या पर माओवादियों ने महिला निर्वाचन अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। माओवादियों ने उन्हें उस वक्त निशाना बनाया जब वह दूसरे चरण के मतदान के लिये निर्वाचन कर्मियों को मतदान केंद्र लेकर जा रही थीं। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

डीजीपी बी. के. शर्मा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सेक्टर अधिकारी संयुक्ता दिगल को उस वक्त गोली मारी गयी जब वह जंगल से गुजरते समय सड़क पर पड़ी एक संदिग्ध वस्तु को देखने के लिये वाहन से नीचे उतरी थीं। वाहन में मौजूद अन्य निर्वाचन कर्मी सुरक्षित हैं और उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। घटना कंधमाल लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले फुलबनी विधानसभा क्षेत्र में हुई। यहां बृहस्पतिवार को सुबह सात बजे से मतदान होना है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ओडिशा के कंधमाल में माओवादियों ने महिला निर्वाचन अधिकारी की हत्या की, कल होना है मतदान
Write a comment
ipl-2019